Home >> Politics >> सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह से मुलाकात की

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह से मुलाकात की


2022 के उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने प्लानिंग शुरू कर दी है. इसके लिए पार्टियों के मेल-मिलाप की खबरें भी आने लग गई हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह से मुलाकात की.

दोनों नेताओं में करीब 1 घंटे मुलाकात हुई और इस दौरान जनहित के मुद्दों पर चर्चा हुई. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कहना है कि अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विचारधारा समान है और प्रदेश में जनहित के मुद्दों की लड़ाई लड़ने के लिए दोनों पार्टियों में जल्द गठबंधन का ऐलान होगा.

बीते कुछ समय से आप सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह प्रदेश में पार्टी को और मजबूत करने के लिए लखनऊ में हैं. संजय सिंह यूपी में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने कानपुर जाकर संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात भी की थे.

संजीत लैब टेकनीशियन थे जिनकी अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. आम आदमी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ने की तैयारी कर रही है.

यूपी बीजेपी के प्रवक्ता डॉक्टर चंद्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अवसरवाद और जातिवाद की राजनीति को पूरी तरह से नकार दिया है.

योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में प्रदेश विकास और रामराज्य की ओर अग्रसर है. इन राजनीतिक दलों का प्रदेश में कोई वजूद कभी नहीं बन पाएगा क्योंकि राजभर जैसे नेताओं का उद्देश्य जनसेवा नहीं बल्कि अपने व्यक्तिगत हितों को पूरा करना है.


Check Also

राहुल गाँधी के ट्वीट से आया भूचाल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर …