Home >> कुछ हट के >> क्या आपने कभी बैंगनी रंग का पपीता खाया या फिर देखा है, जानिए कहाँ मिलते हैं?

क्या आपने कभी बैंगनी रंग का पपीता खाया या फिर देखा है, जानिए कहाँ मिलते हैं?


दुनियाभर में कई चीजें हैं जिन्हे आपने शायद ही देखा होगा. इसी क्रम में शामिल है बैंगनी रंग का पपीता. जी हाँ, क्या आपने कभी बैंगनी रंग का पपीता खाया या फिर देखा है? वैसे हमे यकीन है आपका जवाब होगा नहीं. वैसे अगर आपका जवाब नहीं है, तो इस यूनिक पपीते के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में आईएफएस सुशांता नंदा ने इस खास पपीते की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर दी है जो बड़ी बेहतरीन दिखाई पड़ रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने इस बारे में बताया है. उन्होंने कहा है कि, ‘बैंगनी पपीते का मिलना काफी मुश्किल होता है क्योंकि यह पीपते और अंगूर का एक दुर्लभ मिश्रण होता है जिसे आप केवल दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया और ब्राजील में पा सकते हैं.’ वैसे उनकी इस पोस्ट ने इस समय बहुत से लोगों को शॉक दे दिया क्योंकि अधिकतर यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने आज पहली बार बैंगनी रंग के पपीते को देखा है. वैसे कई लोगों ने इसके स्वाद की कल्पना की और कुछ ने पूछ लिया कि बैंगनी पपीता, पीले और हल्के हरे पपीते से कैसे अलग है? इस तरह इस समय ट्विटर पर कई लोग कुछ ना कुछ कह रहे हैं.

आपको बता दें कि नंदा के ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 400 से ज्यादा लाइक्स और 100 से अधिक री-ट्वीट मिल चुके हैं. फिलहाल कई यूजर्स लगातार रिप्लाई कर रहे हैं. कोई कह रहा है ऐसा हो नहीं सकता तो कोई कह रहा है यह फेक है. वहीं कई लोग इसे सच मानकर इसे बेहतरीन, सुंदर, अच्छा बता रहे हैं. तो आइए आप भी देखिये इस बैंगनी रंग के पपीते को.


Check Also

एक ऐसी महिला जासूस, जिसने कई सेना को अपनी चालाकी से था हराया

यदि कोई महिला सुन्दर हो, बिंदास हो, गजब की लड़ाका सैनिक हो तथा चतुर जासूस …