Home >> एंटरटेनमेंट >> सुशांत केस: CBI कोई भी डिटेल मीडिया में लीक नहीं होने देना चाहती जो की केस के लिए काफी अहम हैं

सुशांत केस: CBI कोई भी डिटेल मीडिया में लीक नहीं होने देना चाहती जो की केस के लिए काफी अहम हैं


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई और ईडी की तहकीकात जारी है. केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. लेकिन अभी सीबीआई अपनी जांच को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

सीबीआई ने इस केस जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. एजेंसी अभी किसी के नाम का खुलासा नहीं कर रही है कि उन्होंने किस किससे पूछताछ की है. एजेंसी कोई भी डिटेल मीडिया में लीक नहीं होने देना चाहती. सूत्रों के मुताबिक जिनके बयान सीबीआई ने दर्ज किए हैं वे इस केस के लिए काफी अहम हैं.

सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई मामले की जांच के लिए आई थी. लेकिन मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को कोई सहयोग नहीं दिया. उल्टा बिहार से मुंबई जांच के लिए आए आईपीएस अधिकारी को क्वारनटीन कर दिया था. इस पर महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की काफी फजीहत भी हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने भी महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई थी.

क्योंकि सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं था और बिहार पुलिस को जांच करने नहीं दी जा रही थी. ऐसे में सुशांत के पिता ने सीएम नीतीश कुमार से मामले की सीबीआई जांच की अपील की थी. बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को केंद्र ने भी मंजूरी दे दी. इस पर पहले तो रिया ने सवाल उठाए हैं. लेकिन अब उनका कहना है अगर मामले को सीबीआई को ट्रांसफर किया जाता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

दूसरी तरफ गुरुवार को केंद्र ने सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल किया. जिसमें बताया गया कि मुंबई में कोई केस लंबित नहीं है, इसलिए वहां ट्रांसफर का कोई सवाल ही नहीं है. सुप्रीम कोर्ट से ये भी अपील की गई कि CBI और ED को जांच जारी रखने दी जाए. अब सुप्रीम कोर्ट को इस पर फैसला लेना है कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई. सोशल मीडिया पर सुशांत का परिवार और कई सेलेब्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की गुहार लगा रहे हैं.


Check Also

सुशांत केस: ड्रग्स का मुद्दा उठाकर कुछ बड़ा छिपाने की कोशिश हो रही है: अभिनेता सानंद वर्मा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को जरूर तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें …