Thursday , 23 September 2021
Home >> Breaking News >> मिट गए कांग्रेस को मिटाने की कोशिश करने वाले : राहुल

मिट गए कांग्रेस को मिटाने की कोशिश करने वाले : राहुल


Rahul
रायपुर,एजेंसी-30 जनवरी। कांग्रेस पार्टी एक सोच है, एक विचारधारा है जिसे सालों से लोग मिटाना चाह रहे हैं, लेकिन जब भी किसी ने इसे मिटाने की कोशिश की है वही मिट गया है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर दौरे पर बुधवार को आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ये बातें कही। उनके रायपुर आने से प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। राहुल ने पहले इंडोर स्टेडियम में अलग-अलग कमरों में किसानों, पदाधिकारियों और कार्यकताओं से चर्चा की। उन्होंने नेताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किए जाने वाले घोषणापत्र के बारे में रायशुमारी की।

अपने संक्षिप्त संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक सोच है, एक विचारधारा है जिसे वर्षो से लोग मिटाना चाह रहे हैं, लेकिन जब भी किसी ने इसे मिटाने की कोशिश की है वही मिट गया है। पिछले दस वर्षो में कांग्रेस ने गरीबों के लिए काफी काम किया है। बेरोजगारों को मनरेगा के तहत काम दिया, आधार कार्ड के रूप में आधार दिया। राहुल ने कहा कि पिछले दस वर्षो में केंद्र सरकार देश के कई बीपीएल परिवारों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने में कामयाब हुई है।
प्रदेश के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा काम किया लेकिन जीत नहीं पाई। अब लोकसभा चुनाव में और भी अच्छा प्रदर्शन करना है और छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतनी है।

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी में बहुत बदलाव होने हैं। उन्होंने कहा कि वे खुद को कांग्रेस पार्टी का सीनियर लीडर नहीं एक आम कार्यकर्ता समझते हैं और कांग्रेस के हर कार्यकर्ता की बात सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की के लिए जनता और कांग्रेस के बीच की दूरी खत्म होनी चाहिए।


Check Also

12वी के बाद करना चाहते है होटल मैनेजमेंट कोर्स तो पढ़े पूरी खबर

समय के साथ हॉटल्स की संख्या बढ़ने के साथ ही हॉसपिटैलिटी इंडस्ट्री में भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *