Home >> Walk the Talk >> चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने F17 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग का किया एलान

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने F17 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग का किया एलान


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने F17 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग का एलान कर दिया है। इस सीरीज के Oppo F17 और F17 Pro स्मार्टफोन को 2 सितंबर के दिन पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ दिनों पहले Oppo F17 Pro को लेकर एक टीजर जारी किया था, जिसमें इसको इस साल का सबसे पतला फोन बताया गया था। साथ ही इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट भी लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी।

Oppo F17 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट

Oppo F17 सीरीज का Flauntastic Online Music लॉन्च है। इस इवेंट में कई मश्हूर कलाकार संगीत का प्रदर्शन करेंगे। यह कार्यक्रम 2 सितंबर शाम 7 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Oppo F17 की संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर इशान अग्रवाल के अनुसार, अगामी Oppo F17 स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एस-एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेंसर और 2-2MP के सेंसर मौजूद होंगे। इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 30वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 4,000mAh की बैटरी देगी।

Oppo F17 Pro के संभावित फीचर्स

टिप्सटर इशान अग्रवाल की मानें तो ओप्पो एफ 17प्रो को मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट कलर में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन 6.43 इंच का एस-एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर और 30वॉट वूक फ्लैश चार्ज के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का सेंसर, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस होगा। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Oppo F17 और F17 Pro की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo F17 और F17 Pro स्मार्टफोन की कीमत 25,000 से 30,000 रुपए के बीच होगी। इन दोनों स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

Oppo F15

आपको बता दें कि ओप्पो ने इस साल की शुरुआत में Oppo F15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 16,990 रुपए है। फीचर की बात करें तो कंपनी ने ओप्पो एफ15 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P70 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का लेंस, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Check Also

Jio का नया स्मार्टफोन 4G और 5G टेक्नोलॉजी को करेगा सपोर्ट, खत्म होगा भारतीय मार्केट पर चीन का दबदबा

Jio फीचर फोन बनाने वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज की टेलीकॉम यूनिट Jio अब स्मार्टफोन की दुनिया …