Home >> News in Pictures >> देश में कोरोना मरीजो की संख्या 42 लाख के पार पहुची अब तक 71 हजार से जायदा लोगो की हो चुकी मौत

देश में कोरोना मरीजो की संख्या 42 लाख के पार पहुची अब तक 71 हजार से जायदा लोगो की हो चुकी मौत


देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. यहां अब तक 42 लाख से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 71 हजार से ज्यादा की जान जा चुकी है. वहीं दिल्ली और महाराष्ट्र में रोज नए रिकॉर्ड बन रहे हैं.

रविवार को दिल्ली में पिछले 72 दिनों में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज किए गए. वहीं महाराष्ट्र में नए कोरोना मरीजों की संख्या ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

यहां 24 घंटे में 23 हजार से ज्यादा नए मरीजों के मिलने चिंता बढ़ गई है. कोरोना से जुड़े हर अपडेट के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें.

केरल के वित्त मंत्री डॉ टीएम थॉमस इसाक रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. उन्हें यहां मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वह कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित होने वाले राज्य के पहले कैबिनेट मंत्री हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्हें मामूली ज़ुकाम था, जिसके बाद उनके नमूनों की जांच की गई तो रविवार को उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

अधिकारी ने बताया, ‘अन्य सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. मंत्री को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.’ केरल में रविवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 3082 लोगों में जानलेवा संक्रमण की पुष्टि हुई है.


Check Also

देश में कोरोना मरीजो की संख्या 54.87 लाख पहुची अब तक 87,882 लोगो की हो चुकी मौत: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

भारत में कोरोना के मामलों में सोमवार को मामूली गिरावट देखी गई। पिछले कई दिनों …