Home >> Breaking News >> कुलसमुंपुरा स्थित प्लास्टिक स्क्रैप सेपरेशन यूनिट में लगी आग

कुलसमुंपुरा स्थित प्लास्टिक स्क्रैप सेपरेशन यूनिट में लगी आग


आज के समय में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां कोई दुर्घटना न हुआ हो. यह एक मानव की जिम्मेदारी है कि यदि वह दुर्घटना के किसी भी निकट-चूक कार्य को देखता है तो उसे संबंधित प्राधिकारी को सूचित करना चाहिए जो भविष्य में होने वाले किसी भी हताहत से बचने के लिए आरंभिक कार्रवाई कर सके. हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद के कुलसुमपुरा रोड पर एक बड़ा हादसा हुआ.

कुलसमुंपुरा स्थित प्लास्टिक स्क्रैप सेपरेशन यूनिट में बुधवार को तड़के आग लग गई. इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है . पुलिस के अनुसार आग कुलसुमपुरा रोड के पास स्थित प्लास्टिक पृथक्करण इकाई में सुबह करीब चार बजे लगी. घटना के बारे में जानने के बाद स्थानीय लोगों ने कोई समय बर्बाद नहीं किया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलने पर कुलसुमपुरा पुलिस इलाके में पहुंची और फायर कंट्रोल रूम को सूचना दी. लैंगर हौज फायर स्टेशन से फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाई . आग को बाहर निकालने में अधिकारियों को करीब आधे घंटे का समय लग गया. लैंगर हौज फायर स्टेशन के अग्निशमन अधिकारी अभी भी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं . वे अटकलें लगाते हैं कि यह शॉर्ट सर्किट के कारण या लापरवाही से फेंके गए सिगरेट के बट के कारण शुरू हो सकता था .


Check Also

हडकंप: जगन्नाथ मंदिर के 404 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव

विश्व प्रसिद्ध श्री जगन्नाथ मंदिर में कार्यरत 404 कर्मी कोविड -19 की चपेट में आ गए …