Home >> Breaking News >> महाराष्ट्र में 15 सितंबर से मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी मुहिम की शुरुआत होगी: CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में 15 सितंबर से मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी मुहिम की शुरुआत होगी: CM उद्धव ठाकरे


सीएम उद्धव ने कहा कि मेरी राज्यवासियों से अनुरोध है कि वे जब भी बाहर निकलें मास्क का प्रयोग जरूर करें। मास्क ब्लैक बेल्ट की तरह है। उन्होंने कहा कि दिसंबर-जनवरी तक कोरोना वैक्सीन तैयार हो सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 सितंबर से मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी मुहिम की शुरुआत की जा रही है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य की जनता को संबोधित कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से बात कर रहे हैं। राज्य सरकार को कई मुद्दों पर घेरा जा रहा हैं। जिसके चलते महाराष्ट्र के सीएम जनता के समक्ष अपनी बात रख रहे हैं। उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

उद्धव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया है। हालांकि, अभी कोरोना का संकट का खत्म नहीं हुआ है। सरकार की तरफ से सामान्य जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों ने इस दौरान संयम दिखाया है और राज्य सरकार का भरपूर साथ दिया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा, फिलहाल मैं राजनीति पर बात नहीं करना चाहूंगा। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझा जाए। महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं महाराष्ट्र की बदनामी पर बात करूंगा।


Check Also

मिलिंद सोमन ऑनलाइन आपकी उम्र को लेकर काफी चर्चा होती है, आपकी असली उम्र क्या है: PM मोदी

पीएम मोदी ने मिलिंद सोमन से बात करते हुए मजाक किया और उन्होंने कहा ‘मेड …