Home >> News in Pictures >> दुखद: लद्दाख से बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल हुए कोरोना संक्रमित

दुखद: लद्दाख से बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल हुए कोरोना संक्रमित


लद्दाख से भाजपा सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले दिन में उन्होंने केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजु की अगुवाई वाले एक कार्यक्रम समेत कई अन्य गतिविधियों में भाग भी लिया था.

लद्दाख की भाजपा इकाई के अध्यक्ष सेरिंग ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की सूचना साझा की और कहा कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन उन्हें पृथक-वास में रहने की सलाह दी गई है. सेरिंग ने पिछले कुछ दिन में उनके सपंर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने और खुद ही घर में पृथक-वास में रहने की अपील की है.

देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि महामारी से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाने समेत सरकार के समय पर लिये गये फैसलों से संक्रमण के करीब 14-29 लाख मामलों को रोकने में और 37,000-38,000 लोगों को मौत से बचाने में मदद मिली.

राजस्थान में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या सोमवार रात तक बढ़कर 1,250 हो गई. वहीं, राज्य में 1,730 नए संक्रमित मिले हैं.

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार रात साढे आठ बजे तक के चौबीस घंटे में राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से 14 और मरीजों की मौत हुई हैं.

जिससे प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 1,250 हो गई है. राज्य में इस घातक वायरस की चपेट में अबतक आने वाले लोगों की कुल संख्या 1,04,138 हो गई जिनमें से 16,726 रोगी उपचाराधीन हैं.


Check Also

आज मां गंगा की निर्मलता वाली 6 बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया है: PM मोदी

आज से यहां देश का पहला चार मंजिला सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शुरू हो चुका है। …