Home >> Videos >> रुबीना दिलैक को गार्डन एरिया से घर में लाने के लिए अभिनव के सामने रखी ये शर्त

रुबीना दिलैक को गार्डन एरिया से घर में लाने के लिए अभिनव के सामने रखी ये शर्त


लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 का महासंग्राम पहले टास्क के पश्चात् आरम्भ हो गया है। बिग बॉस में पहले टास्क में हुई खींचतान के पश्चात् आज आने वाला शो भी काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला ने कपल के रूप में एंट्री ली, किन्तु रिजेक्टेड होने के कारण वह अभी तक घर में बाहर मतलब गार्डन एरिया में ही दिन व्यतीत कर रही हैं तथा अभिनव घर के भीतर हैं। रुबीना दिलैक को गार्डन एरिया से घर में लाने के लिए अभिनव के सामने एक शर्त रखी है।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो साझा करते हुए लिखा- प्यार या गेम अभिनव शुक्ला इन परिस्थितियों में चुनेंगे किसका साथ? वीडियो में बिग बॉस अभिनव से कहते हैं कि यदि अभिनव चाहें तो नॉमिनेशन से मिली इम्यूनिटी के बदले वो अपनी वाईफ रुबीना को घर के भीतर जगह दिलवा सकते हैं। ये सुनने के पश्चात् रुबीना एवं अभिनव दोनों ही भावुक हो जाते हैं। रुबीना की आंखें भी भर आती हैं। अब ये देखना होगा कि अभिनव रुबीना के लिए अपनी इम्यूनिटी कुर्बान करेंगे अथवा नहीं।

दरअसल, कल दिए गए टास्क में अभिनव शुक्ला को इस सप्ताह इम्यूनिटी मिली है। इससे अभिनव इस सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए। आपको बता दें कि शो के आरम्भ में विशेष ऑडियंस मतलब सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान के पास ये पावर थी कि वो किसी भी मेंबर को रिजेक्ट जोन में डाल सकते हैं। उन्होंने अभिनव को सिलेक्ट किया था तथा रुबीना को रिजेक्ट। इस कारण रुबीना को गार्डन एरिया में रहना पड़ रहा है। वही आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।


Check Also

हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर निशाना साधने पर अभिनेता करण वाही को मिली जान से मरने की धमकी

हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले पर एक पोस्ट साझा करने के बाद टीवी अभिनेता करण …