Home >> Breaking News >> गुप-चुप तरीके से मिले पवार और मोदी, बीजेपी को समर्थन देंगे ?

गुप-चुप तरीके से मिले पवार और मोदी, बीजेपी को समर्थन देंगे ?


Pawar Modi
नई दिल्ली,एजेंसी-31 जनवरी । मुंबई के एक अखबार में छपी खबर में यह दावा किया गया है कि एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पिछले दिनों दिल्ली में एक गुप्त मुलाकात हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार शरद पवार ने आगामी लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को समर्थन देने की बात कही है। हालांकि मोदी के करीबी सूत्रों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि मोदी और पवार की कोई मुलाकात नहीं हुई। यह खबर झूठी और बकवास है।
उधर, शरद पवार ने भी मुलाकात की खबरों से साफ इन्कार किया है। मराठी अखबार लोकसत्ता ने यह दावा किया है कि गत 17 जनवरी को गुजरात के मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान शरद पवार ने लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को समर्थन देने की बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार शरद चुनाव तो कांग्रेस के साथ लडें़गे परंतु बाद में मोदी को समर्थन दे सकते हैं।

गौरतलब है कि संप्रग गठबंधन में शामिल घटक दल राकांपा ने हाल में हुए राहुल के इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि पार्टी राहुल के बयान का समर्थन नहीं करती है। पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने राहुल के बयान के बाद टिप्पणी करते हुए कहा था कि गुजरात दंगों में नरेंद्र मोदी की कथित भूमिका पर न्यायिक फैसले को स्वीकार कर लेना चाहिए।


Check Also

ऐतिहासिक बोडो समझौते के बाद, असम का एक बड़ा हिस्सा शांति के साथ विकास की ओर बढ़ रहा है : PM मोदी

असम में तेल और गैस से जुड़े इंफ्रास्ट्रक्चर पर बीते वर्षों में 40 हजार करोड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *