Home >> कुछ हट के >> अचंभा : 81 की महिला ने 36 साल के शख्स से शादी रचाई

अचंभा : 81 की महिला ने 36 साल के शख्स से शादी रचाई


ब्रिटेन में रहने वाली 81 साल की आइरिस जोन्स ने कुछ समय पहले फेसबुक पर 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम से बातें करनी शुरू की थीं और उम्र के बीच 45 सालों का फासला होने के बावजूद दोनों आज शादी रचा चुके हैं. मिस्र में रहने वाले मोहम्मद फिलहाल वीजा की परेशानियों के चलते जोन्स से दूर हैं.

दरअसल मोहम्मद स्पाउस वीजा लेने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी ये नहीं मिल पाया है. इसी के चलते वे इंग्लैंड के सोमरसेट में रह रही जोन्स से मिलने नहीं जा पा रहे हैं हालांकि वे सोशल मीडिया के सहारे लगातार जोन्स को लेकर अपना प्यार का इजहार करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर आइरिस के लिए पोस्ट लिखा था- ‘मेरी जिंदगी के अंत तक, मेरा प्यार तुम्हारे लिए रहेगा. मेरी क्वीन आइरिस.’

आइरिस ने मेट्रो वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि ‘मैं अहमद को काफी मिस कर रही हूं. मैं तीन बार मिस्र जा चुकी हूं और तीनों बार मुझे बिना अहमद के वापस आना पड़ा. मैं मिस्र बार-बार नहीं जा सकती. वो देश मुझे सूट नहीं करता है. वहां काफी गर्मी और धूल है. वहां काफी ट्रैफिक है और मुझे वहां का खाना भी पसंद नहीं है.’

इस महिला के बेटों को इस रिश्ते से काफी परेशानी थी हालांकि आइरिस का कहना है कि अब चीजें सामान्य हो चुकी हैं. आइरिस के दो बेटे हैं और इन दोनों बेटों की उम्र 50 साल पार है. आइरिस ने कहा कि मेरे बेटे अब समझ चुके हैं कि इस रिश्ते में ईमानदारी है और हम एक दूसरे को पसंद करते हैं. दोनों मिस्र में शादी भी रचा चुके हैं लेकिन पारंपरिक तरीके से शादी करने के बजाय इन लोगों ने सिर्फ पेपर्स साइन किए और केएफसी में जाकर सेलेब्रेट किया.

आइरिस ने कहा कि ‘मुझे नहीं लगता था कि मेरी उम्र में ऐसा होगा कि मैं अपने से आधे उम्र के शख्स से प्यार करने लगूंगीं. इस मामले में उम्र की कोई प्रासंगिकता नहीं है. मेरा चालीस साल पहले तलाक हुआ था और मैं बेहद खुश हूं कि मुझे इस उम्र में भी एक रोमांटिक पार्टनर मिल पाया है.’  बता दें कि आइरिस को सरकार की तरफ से पेंशन मिलती है. कई लोग ऐसे भी हैं जो इस कपल को ट्रोल कर रहे हैं और ऐसा मान रहे हैं कि यूके का वीजा हासिल करने के लिए ही मोहम्मद 45 साल बड़ी महिला को डेट कर रहा है. हालांकि दोनों को ही इस बात का फर्क नहीं पड़ता है.

Check Also

9 साल की बच्ची ने क्रिसमस के लिए बनाई विशलिस्ट, मांगी ये चीजें

साल का आखिरी महीना चल रहा है और इस महीने में क्रिसमस का पर्व मनाया …