Home >> Politics >> बिहार : अपराधियों ने जदयू छात्र नेता को गोली मारी, गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया

बिहार : अपराधियों ने जदयू छात्र नेता को गोली मारी, गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया


बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में आपराधिक घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद शनिवार को वैशाली में एक वकील की कार में हत्या कर दी गई थी। अब ताजा मामले में जनता दल यूनाइडेट (जदयू) के छात्र नेता को गोली मार दी गई है।


यह घटना राजधानी पटना के बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत की है। यहां शनिवार देर रात को अपराधियों ने जदयू छात्र नेता आलोक तेजस्वी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई। गोली लगने से आलोक बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उन्हें गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना रात को करीब 11 बजकर 30 मिनट पर घटित हुई। घर के बाहर फायरिंग की खबर मिलने पर छात्र नेता जब बाहर आए तो इस दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जो उनके जबड़े में लगी। गोली लगने से घायल हुए आलोक को परिजनों ने आनन-फानन में पटना के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया।

बाढ़ के एएसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि गोली मारने का आरोप आलोक के पड़ोस में रहने वाले लोगों पर है। वहीं छात्र नेता का ऑपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित युवा छात्र जदयू के उपाध्यक्ष भी बताए जा रहे हैं। घटना के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस गोली मारने वालों के परिजनों को पकड़कर थाने लाई है।


Check Also

फारुक अब्दुल्ला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

फारुक अब्दुल्ला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन