Home >> Videos >> अस्पताल में घुसी गाय ने मचाया हाहाकार, आप भी देंखे वीडियो

अस्पताल में घुसी गाय ने मचाया हाहाकार, आप भी देंखे वीडियो


दक्षिण अमेरिका के कोलंबिया में उस समय अजीब हालात उत्पन्न हो गए जब एक हॉस्पिटल में गाय घुस गई। उस बदमाश गाय ने हॉस्पिटल में रोगियों पर हमला कर दिया और वहां रखे फर्नीचर को तोड़ने लगी जिससे हॉस्पिटल में उपस्थित लोगों में दहशत फैल गई। वही इस मामले का जो सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है उसमें स्पष्ट रूप से गाय को एक कमरे में इधर-उधर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। जबकि व्यक्तियों का एक समूह आरम्भ में सुरक्षित रहने के लिए एक कोने में चला जाता है किन्तु गाय वहां भी व्यक्तियों को नहीं छोड़ती तथा उनपर वॉर कर देती है।

 

वीडियो में, लोग कमरे से दौड़ते हुए नजर आते हैं क्योंकि गाय फर्श पर घायल महिला के बगल के कोने में बहुत उत्पात मचाती है। कमरे से बाहर निकलती गाय के साथ ही वीडियो ख़त्म हो जाता है।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना कोलंबिया के हॉस्पिटल सैन राफेल में हुई। गाय के हमले से कई व्यक्ति घायल भी हो गए। गनीमत ये रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, गाय ने जिस महिला को रौंद दिया था, उसका उपचार चिकित्सकों ने किया और बताया कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। वही गाय द्वारा किए गए इस हमले से सभी रोगियों में दहशत उत्पन्न हो गई थी, वही घायल हुए लोगों का इलाज भी किया जा रहा है।


Check Also

चीन के ज़ू में नहीं है जनवरों की समझ, कुत्ते को बना दिया भेड़िया

कुत्ते और भेड़िए बहुत हद तक एक दूसरे के समानांतर होने वाले हैं। दोनों एक …