Home >> My View >> इस राशि की लड़कियां धोखेबाज लोगों को बिल्कुल भी नहीं करती हैं बर्दाश्त

इस राशि की लड़कियां धोखेबाज लोगों को बिल्कुल भी नहीं करती हैं बर्दाश्त


हर किसी का स्वभाव उसकी राशि पर पड़े प्रभाव के कारण होता है। ऐसे में कुछ लड़कियां नेचर से खुशनुमा, मिलनसार होती है। मगर कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो हर बात को दिल से लगा लेती है। साथ ही ये किसी से धोखा मिलने पर उस बात को कभी भुलती नहीं है। हम यूं भी कह सकते हैं कि ये लड़कियां धोखे का बदला लेकर ही सांस लेती है। ऐसे में इन्हें धोखा देने वाला कभी बच नहीं सकता है। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में…
वृषभ राशि
इस राशि की लड़कियां जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करती है। ऐसे में इन्हें किसी से बातें शेयर करना भी बिल्कुल पसंद नहीं आता है। धोखा मिलने पर ये लड़कियां उस बात को अपने दिल और दिमाग में बिठा लेती है। साथ ही सामने वाले या पार्टनर को सबक सिखाकर ही इन्हें सुकून मिलता है।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि की लड़कियां स्वभाव से जिद्दी, स्वतंत्र होने के साथ कोमल दिल की मालिक होती है। ऐसे में ये छोटी सी बात को भी जल्दी ही दिल से लगा लेती है। ऐसे में किसी से धोखा मिलने पर ये उस बात को जल्दी भुला नहीं पाती है। साथ ही जिद्दी व गुस्सैल होने के कारण ये धोखा का बदला लेकर ही सांस लेती है। ऐसे में वे सामने वाले को नीचा दिखाने का कोई काम नहीं छोड़ती है।
मकर राशि
इस राशि की लड़कियां खुले विचारों व तेज दिमाग की मालिक होती है। ऐसे में वे धोखा मिलने पर उसे कभी भी भूल नहीं पाती है।हालांकि वे उसे भुलाने के लिए बहुत सी कोशिशें करती है। इसके लिए वे शॉपिंग करना, घूमना-फिरना आदि बहुत से काम खुद का ध्यान भटकाने के लिए करती है। मगर फिर भी वे जब तक सामने वाले से मांफी ना सुन लें वे अपने साथ हुए धोखे को भुला नहीं पाती है।
कुंभ राशि
इस राशि की लड़कियां प्यार के मामले में बेहद ही रोमांटिक होती है। ऐसे में ये एक बार जिससे जुड़ती है पूरी ईमानदारी से रिश्ता निभाती है। मगर किसी द्वारा धोखा मिलना इन्हें बिल्कुल भी बर्दाश नहीं होता है। इस राशि की लड़कियां खुद को धोखे मिलने का कारण पता कर के ही मानती हैं। इसके लिए ये पार्टनर के फोन को चैक करना व उसकी जासूसी तक करवाने को तैयार रहती है। साथ ही उम्रभर उसे कभी मांफ नहीं करती है। ऐसे में वे अपने शांत स्वभाव से सभी के साथ रहकर  उस बात को हमेशा याद रखती है। ताकि भविष्य में उन्हें दोबारा धोखा ना खाना पड़े।

Check Also

ऐसे बनाए मकर संक्रांति पर उड़द के दाल खिचड़ी…

सूर्य देव के मकर राशि में प्रवेश करने की घटना सूर्य की मकर संक्रांति कहलाती है। इस …