Home >> क्राइम >> सूरत की सड़कों पर इस लड़की को स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरत की सड़कों पर इस लड़की को स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार


सूरत पुलिस ने एक ऐसी लड़की को हिरासत में लिया है, जो सूरत की व्यस्त सड़कों पर खतरनाक बाइक स्‍टंट करते हुए नज़र आई है. बिना हेलमेट और सुरक्षा उपायों के बाइक स्‍टंट करके ये लड़की अपने वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड कर दिया है. इस लड़की का नाम संजना है. उसके कई वीडियो वायरल होने के उपरांत पुलिस ने ये जांच की है. वह ये स्‍टंट करते वक़्त खुद की और दूसरों की जिंदगी खतरे में डाल दी है.

संजना नामक इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के उपरांत पुलिस हरकत में आई. जिसके उपरांत उसकी बाइक के नंबर को ट्रेस किया जा चुका है. इस नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन करते हुए बाइक के मालिक तक पहुंची. बाइक के मालिक ने पुलिस को कहा कि संजना मॉडलिंग और फोटोग्राफी के लिए बाइक का उपयोग करती थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _SANJU_ (@princi_sanju_99)

जंहा इस बात का पता चला है कि बारडोली में रहने वाली संजना सूरत आकर बाइक पर स्टंट के वीडियो बनाती थी और फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती थी. आखिर पुलिस संजना तक पहुंची और संजना के विरुद्ध कई धाराओं में केस दर्ज करके उसे हिरासत कर लिया है. इंस्‍टाग्राम पर संजना के अकाउंट पर उसके बाइक स्‍टंट के कई वीडियो शेयर करते हैं. इसमें बड़ी संख्‍या में लाइक्‍स भी हैं.

 


Check Also

गोरखपुर में युवक ने बहला-फुसलाकर नाबालिग को अगवा कर बनाया शारीरिक संबंध, मंदिर में शादी की फ‍िर हरियाणा ले जाकर बेच दिया

गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को गांव के ही युवक ने बहला-फुसलाकर …