Home >> U.P. >> किन्नर से शादी करवा देने के मामले में हुई बिचौलिये की हत्या में फरार चल रहे दो हत्यारोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किन्नर से शादी करवा देने के मामले में हुई बिचौलिये की हत्या में फरार चल रहे दो हत्यारोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


किन्नर से शादी करवा देने के मामले में हुई बिचौलिये की हत्या मामले में फरार चल रहे दो हत्यारोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्यारोपितों ने अपना जुर्म कबूल किया है।

गणेशपुर गांव निवासी कैलाशनाथ ने देवीपुर गांव निवासी शिवनारायण पाल की बिहार में शादी कराने का लालच देकर उसकी खेती 4.10 लाख रुपये में बिकवा दी थी। तीन लाख रुपये लेकर बिहार में उसकी शादी एक किन्नर से करा दी थी। विदाई के समय रास्ते से किन्नर जेवरात लेकर फरार हो गया था। कैलाशनाथ से रुपये तकादा किया तो वह बहाने बाजी करने लगा। इस पर शिवनारायण ने उसकी हत्या करने की ठान ली। अपने गांव के ही रघुवीर पाल के साथ 13 मार्च को शिवनारायण कैलाशनाथ को अपने साथ बाइक से ले गया था। जहां देवीपुर में रात में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी। एसपी केशव कुमार चौधरी के निर्देश पर पुलिस की दो टीमें लगातार दबिश दे रहीं थीं। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने शिवली कस्बे से दो किलोमीटर दूर नदी के पुल के पास छापा मारा तो दोनों पकड़ में आ गए। पूछताछ में उन लोगों ने देवीपुर में बाबू पाल के मकान के पीछे ले जाकर मार डाला। थाना प्रभारी शिवली प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा।


Check Also

बिहार के बाहुबली मो. शहाबुद्दीन को दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काटने के दौरान हुए कोरोना संक्रमण

दिल्‍ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में उम्र कैद की सजा काट रहे बिहार के …