Home >> Breaking News >> इन 7 राशियों के लिए नहीं अच्छा रहेगा अप्रैल का महिना, करना पड़ सकता हैं मुश्किलों का सामना

इन 7 राशियों के लिए नहीं अच्छा रहेगा अप्रैल का महिना, करना पड़ सकता हैं मुश्किलों का सामना


मेष राशि– अप्रैल का महीना कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव दे सकता है, क्योंकि राहु और मंगल की उपस्थिति दशम भाव को बुरी तरह से प्रभावित कर रही है. इससे आपको नौकरी के मामलों में कुछ परेशानी उठानी पड़ सकती है. कार्य क्षेत्र में किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है. इससे बचने का प्रयास करें. प्रेम और विवाह के मामले में समय अनुकूल रहेगा.

मिथुन राशि– आपके खर्चों में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि होगी जो आपकी आर्थिक चुनौतियों को बढ़ाएगी. वहीं दूसरी तरफ ये आपके स्वास्थ्य को भी बुरी तरह से प्रभावित कर सकता है. आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतने से बचना होगा अन्यथा बीमार पड़ने के साथ ही चोट लगने के योग भी बन सकते हैं. रिश्तों और परिवार की स्थितियों में सुधार होगा.

कर्क राशि– यह महीना आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आमदनी आती-जाती रहेगी. सप्तम भाव में बन रहा शनि और गुरु की युति का योग बिजनेस के लिए बेहद अच्छा रहेगा जो आपको आपके काम में बहुत ज्यादा मदद करेगा और आप अच्छी तरक्की अर्जित कर पाएंगे. स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. महत्वपूर्ण कार्यों में विलम्ब हो सकता है.

सिंह राशि– अप्रैल का महीना आपके लिए भी थोड़ा दिक्कतभरा हो सकता है, क्योंकि राहु और मंगल की उपस्थिति दशम भाव को बुरी तरह से प्रभावित कर रही है. इससे आपको नौकरी के मामलों में कुछ परेशानी उठानी पड़ सकती है. कार्य क्षेत्र में किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है. इससे बचने का प्रयास करें. स्वास्थ्य और मन की समस्याओं में सुधार होगा. वाहन चलाने और वाद विवाद में सावधानी रखें.

कन्या राशि– अप्रैल में आपके समक्ष कुछ परेशानियां आ सकती हैं. हो सकता है कि भाग्य आपका साथ ही ना दे. महीने का पूर्वार्ध थोड़ा कमजोर रहेगा. इसलिए जो भी बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय हैं, उन्हें महीने के उत्तरार्ध के लिए टाल दें जिससे आपको कोई समस्या ना आए. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार और वैवाहिक जीवन को लेकर चिंता हो सकती है.

वृश्चिक राशि– ये महीना आपके व्यापार को बुरी तरह से प्रभावित कर सकता है. प्रेम संबंधी मामलों में आप लकी रहेंगे. प्रेम विवाह की बातचीत आगे बढ़ सकती है. शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. भाई-बहन आपको जीवन में आगे बढ़ने में सहयोग करेंगे. करियर में नई शुरुआत और परिवर्तन. दुर्घटनाओं और स्वास्थ्य की समस्या से बचना होगा.

मीन राशि– इस महीने यात्रा करने से पहले पूरी सावधानी रखें. यात्रा के दौरान किसी तरह की चोट लगने या कोई सामान गुम हो जाने की समस्या हो सकती है. इस माह मानसिक तनाव बढ़ सकता है. नए कपड़े और कुछ महंगे आइटम पर खर्चा हो सकता है. धन और स्वास्थ्य की समस्याएं रह सकती हैं. किसी बड़े बुजुर्ग की सहायता से लाभ होगा.


Check Also

इस शहर ने बनाया रिकॉर्ड, सौ प्रतिशत लोगों का टीकाकरण करने वाला भारत का बना पहला शहर

नई दिल्ली: देश और दुनिया में कोरेाना से बचने के लिए एकमात्र उपाया टीकाकरण ही है। …