Home >> एंटरटेनमेंट >> दुखद : प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण उनकी पत्नी अभिनेत्री श्वेता नारायण हुए कोरोना पॉजिटिव

दुखद : प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण उनकी पत्नी अभिनेत्री श्वेता नारायण हुए कोरोना पॉजिटिव


दिग्गज प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट रहे आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. आदित्य ने सोशल मीडिया पोस्ट करके इस बारे में जानकारी फैन्स के साथ साझा की है. आदित्य ने अपनी पत्नी श्वेता के साथ तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों लिफ्ट में साथ बैठे नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में आदित्य ने लिखा, “हैलो दोस्तों. दुर्भाग्यवश, मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मैं कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और अभी क्वारनटीन हैं.”

आदित्य नारायण ने लिखा, “प्लीज सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल फॉलो करना जारी रखें और हमें दुआओं में याद रखें. ये वक्त भी गुजर जाएगा.” बता दें कि आदित्य नारायण लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो इंडियन आयडल को होस्ट करते हैं और शूट के वक्त उनका कंटेस्टेंट्स से लेकर जजेज तक हर किसी से मिलना जुलना होता है. ऐसे में देखना होगा कि क्या शो के बाकी क्रू का भी कोविड टेस्ट कराया जाएगा.

टीआरपी की रेस में टॉप पर रहने वाले धारावाहिक अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही को भी कोविड पॉजिटिव पाया गया है. राजन मन की आवाज प्रतिज्ञा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज के प्रोड्यूसर रह चुके हैं. उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, “मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है.

मुझे कोविड के लक्षण थे और आज सुबह मेरे टेस्ट के रिजल्ट पॉजिटिव आए हैं. मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया और क्वारनटीन में हूं. मैं सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहा हूं और डॉक्टरों द्वारा दिए जा सभी निर्देश फॉलो कर रहा हूं.”

उन्होंने लिखा, “प्लीज सुरक्षित रहिए और अपना और अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखिए. ये हम सभी के लिए मुश्किल वक्त है, लेकिन सकारात्मक नजरिया रखिए, मास्क पहनिए, हाथों को सैनिटाइज कीजिए और सोशल डिस्टेन्सिंग मेनटेन कीजिए. आप सभी के प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया.” बता दें कि मनोरंजन जगत में अब तक कई सेलेब्रिटीज कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं और इसी बीच वैक्सीनेशन कराने का सिलसिला भी तेजी से बढ़ा है.


Check Also

अभिषेक और ऐश्वर्या की मैरिज एनिवर्सरी पर अनिल अम्बानी की पत्नी और बच्चन परिवार की ख़ास दोस्त टीना अम्बानी ने दी बधाई

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज (20 अप्रैल) 14 साल पूरे …