Home >> एंटरटेनमेंट >> विनाशकारी कोरोना : अभिनेता अक्षय कुमार की तबीयत बिगड़ी अस्पताल में हुए भर्ती

विनाशकारी कोरोना : अभिनेता अक्षय कुमार की तबीयत बिगड़ी अस्पताल में हुए भर्ती


अक्षय कुमार ने रव‍िवार को अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर सोशल मीड‍िया के जर‍िए बताई थी. एक्टर ने बताया था कि उन्होंने कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारनटीन कर लिया है. अब कोरोना होने के बाद अक्षय को अस्पताल में भर्ती किया गया है. अक्षय ने ट्वीट कर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है.

उन्होंने लिखा- ‘आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें.’

अक्षय कुमार ने रव‍िवार को सोशल मीड‍िया पर अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की सूचना दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था-  ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल हेल्प ले रहा हूं. मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा’.

अक्षय के अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा- ‘राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है. यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. वे सभी क्वारनटीन में हैं’.

मीडिया ने सूत्र के हवाले से बताया कि अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू होगी. मालूम हो कि अक्षय कुमार कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने से पहले मड आईलैंड में राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे. उनमें टेस्ट से पहले कोई लक्षण नहीं थे और बिल्कुल फिट थे.


Check Also

अभिषेक और ऐश्वर्या की मैरिज एनिवर्सरी पर अनिल अम्बानी की पत्नी और बच्चन परिवार की ख़ास दोस्त टीना अम्बानी ने दी बधाई

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज (20 अप्रैल) 14 साल पूरे …