Home >> एंटरटेनमेंट >> बॉलीवुड में कोरोना की मार एक के बाद एक सभी सितारे हो रहे पॉजिटिव

बॉलीवुड में कोरोना की मार एक के बाद एक सभी सितारे हो रहे पॉजिटिव


बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अभिनेता विक्की कौशल भी हुए कोरोना पॉजिटिव  इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. भूमि ने बताया है कि वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टर के साथ टच में हैं और सभी सावधानियां बरत रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि जो भी लोग उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करा लें.

इसके अलावा एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स को यह जानकारी दी है. पूरे बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है. एक के बाद एक सेलिब्रिटीज कोविड-19 पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बता दें कि खबर आ रही है कि ‘बंदिश बैंडिट्स’ एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पोस्ट में भूमि ने लिखा, “आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं. डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. मैं स्टीम ले रही हूं. विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं.”

मालूम हो कि भूमि पेडनेकर ने लोगों से अपील की है कि वे इस स्थिति को हल्के में न लें. भूमि ने लिखा, “कोई भी व्यक्ति इस स्थिति को हल्के में न ले. मैंने भी हर तरह की सावधानी बरती थी, लेकिन फिर भी मुझे वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया. मास्क पहनकर रहें और हाथों को समय-समय पर धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सही से चीजें करें.”

विक्की कौशल ने फैन्स को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बारे में बताते हुए लिखा, “हर प्रकार की सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. आगे भी सावधानियां बरतूंगा. अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है. डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. सुरक्षित रहें और घर पर रहें.”


Check Also

अभिषेक और ऐश्वर्या की मैरिज एनिवर्सरी पर अनिल अम्बानी की पत्नी और बच्चन परिवार की ख़ास दोस्त टीना अम्बानी ने दी बधाई

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज (20 अप्रैल) 14 साल पूरे …