Home >> Politics >> बीजेपी की हावड़ा रैली में TMC के गुंडों ने हमला किया : शहनवाज हुसैन

बीजेपी की हावड़ा रैली में TMC के गुंडों ने हमला किया : शहनवाज हुसैन


बिहार के लघु उद्योग मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। खुद शहनवाज हुसैन ने इसकी जानकारी दी है। मीडिया से बातचीत करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि मंगलवार को हावड़ा में उनकी रैली चल रही थी।

रैली में भीड़ को देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में भाजपा के एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया । घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहनवाज हुसैन ने बताया कि रैली में सुरक्षाबलों का पुख्ता इंतजाम नहीं था, इसकी वजह से टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने हंगामे के बाद रैली में पत्थर फेंकने लगे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। चौथे चरण के चुनाव के लिए 10 अप्रैल को 44 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण के लिए बुधवार को बंगाल में राजनीतिक दलों के नेता प्रचार प्रसार करने में व्यस्त हैं।

बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह अलग-अलग जगहों पर 4 चुनावी कार्यक्रम कर रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जलपाईगुड़ी में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में इस बार ममता बनर्जी की दुर्गति तय है। बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी को हटाने का मन बना लिया है। अब ममता बनर्जी का समय समाप्त हो गया है।


Check Also

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ठाकरे से कोरोना और लॉक डाउन को लेकर कही ये बात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने छह राज्यों को गोवा सहित “संवेदनशील उत्पत्ति के स्थानों” …