Home >> एंटरटेनमेंट >> हिमाचल प्रदेश : मेरे माता पिता ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज की खुराक ली : अभिनेत्री कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश : मेरे माता पिता ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज की खुराक ली : अभिनेत्री कंगना रनौत


महाराष्ट्र समेत पुरे देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. आए दिन कोरोना के हजारों मामले सामने आ रहे हैं, वहीं इसी के साथ पुरे देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से चल रही है. इसमें 45 साल के लोगों को वैक्सीन लग रही है, जिसमें साधारण व्यक्ति से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनके माता-पिता के वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है और अब वे अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं.

कंगना ने ये पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके माता-पिता वैक्सीन का दूसरा डोज लेते दिखाई दे रहे हैं. कंगना ने ट्वीट शेयर कर लिखा, “मेरे पेरेंट्स को आज हिमाचल प्रदेश में वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है….उन्हें कोई बुखार नहीं, कोई कमजोरी और अन्य कोई भी लक्षण नहीं हुआ…वह बहुत ठीक और खुश हैं….अब मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं.”

कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ में अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं. उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है. उनके फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

बॉलीवुड में वैक्सीन की बात करें तो कई सेलेब्स लगवा चुके हैं. कोई एक डोज ले चुका है तो कोई 2. इस लिस्ट में सलमान खान, धर्मेन्द्र, अनुपम खेर, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, संजय दत्त, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा और अन्य शामिल है.


Check Also

अभिषेक और ऐश्वर्या की मैरिज एनिवर्सरी पर अनिल अम्बानी की पत्नी और बच्चन परिवार की ख़ास दोस्त टीना अम्बानी ने दी बधाई

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को आज (20 अप्रैल) 14 साल पूरे …