Home >> Politics >> आरोप गलत है दीदी ने CRPF के खिलाफ कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया : प्रशांत किशोर

आरोप गलत है दीदी ने CRPF के खिलाफ कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया : प्रशांत किशोर


प्रशांत किशोर ने कहा कि ममता बनर्जी ने CRPF पर सीधे सवाल नहीं उठाए, बल्कि सरकार की ओर से जो निर्देश दिए जा रहे हैं वो गलत है. ममता बनर्जी ने इसलिए राज्यपाल के सामने अपील की. कोच बिहार को लेकर पीके ने कहा कि केंद्रीय फोर्स की गोली से पांच लोगों की जान चली गई है. ममता बनर्जी ने कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया, ममता बनर्जी ने कहा कि अगर महिलाओं को वोट डालने में केंद्रीय फोर्स अड़चन डाल रही है, तो उनका घेराव कर लीजिए.

प्रशांत किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर ममता बनर्जी को वहां जाने का हक है. पटना में 2014 में रैली के दौरान कुछ लोगों की जान चली गई, अगले ही दिन पीएम मोदी गुजरात से उनसे मिलने आए थे. लेकिन वहां चुनाव आयोग ने वहां कोई एक्शन नहीं लिया, लेकिन अब ममता बनर्जी को कोच बिहार जाने से रोका जा रहा है. जबकि कोच बिहार में चुनाव खत्म हो चुका है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि ममता बनर्जी का लोगों के साथ कनेक्ट बेहतरीन है, जो शायद कई नेताओं से काफी बेहतर है. अभिषेक बनर्जी को लेकर पीके ने कहा कि वो एक महत्वपूर्ण नेता हैं, लेकिन पार्टी की नेता, राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं. ऐसे में ये नहीं हो सकता है कि ममता बनर्जी बैठी रहें और पार्टी कोई और चला रहा हो.

ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि ममता बनर्जी प्रचार के वक्त चोटिल हुईं, किसी ने उसे घटना बताया और किसी ने साजिश. चुनाव आयोग ने इस पूरे विवाद पर एक्शन भी लिया.


Check Also

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने दिया संकेत, पूरे सूबे में लगाए गए लॉकडाउन को 12 मई से आगे बढ़ाए जाने की है संभावना

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को संकेत दिया कि पूरे सूबे में लगाए …