Home >> News in Pictures >> देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर केंद्र सरकार को गरीबों का मुफ्त में टीकाकरण करना चाहिए : बसपा सुप्रीमो मायावती

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर केंद्र सरकार को गरीबों का मुफ्त में टीकाकरण करना चाहिए : बसपा सुप्रीमो मायावती


अंबेडकर जयंती के मौके पर बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मीडिया को संबोधित किया. मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केंद्र और अन्य सभी राज्य सरकारों को गरीबों को मुफ्त वैक्सीन लगाने का ऐलान करना चाहिए.

मायावती ने कहा कि इस साल भी कोरोना नियमों का पालन करते हुए बसपा के सभी सदस्य बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती मना रहे हैं. ये दिन हमारी पार्टी के लिए खास है, क्योंकि इसी दिन बसपा की शुरुआत की गई थी.

बसपा प्रमुख ने कहा कि देश में इस वक्त बीएसपी ऐसी पार्टी है, जो जातिवाद की राजनीति करने वाली पार्टियों का मुकाबला कर रही हैं. कोरोना संकट को मायावती ने कहा कि देश के गरीबों को वैक्सीन दी जानी चाहिए, केंद्र जो टीका उत्सव मना रहा है, उसमें गरीबों को मुफ्त में टीका मिलना चाहिए.

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच शुरू हुए पलायन पर मायावती ने कहा कि प्रवासी मज़दूरों के लिए राज्य सरकारों को खाने और रहने की व्यवस्था करनी चाहिए, ताकि उन्हें पलायन ना करना पड़े और वो कोरोना की चपेट में ना आएं.

बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती के अलावा देश के अन्य नेताओं ने भी बुधवार को बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती पर नमन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं ने ट्वीट कर बाबासाहेब अंबेडकर को नमन किया.


Check Also

दुखद : श्री जगन्नाथ मंदिर से जुड़े 23 लोग कोरोना संक्रमित

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। ओडिशा में भी …