Home >> Sports >> मॉर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद कहा-ये सब प्रक्रिया से जुड़ा है….

मॉर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद कहा-ये सब प्रक्रिया से जुड़ा है….


केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए मैच में दोनों टीमों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला। बेशक इस मैच में सीएसके ने 220 रन बनाए, लेकिन केकेआर की तरफ से भी 202 रन बने। खास तौर पर इस टीम के निचले क्रम के बल्लेबाज आंद्रे रसेल व पैट कमिंस ने जमकर अपना दमखम दिखाया। वैसे इस मैच में केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन के बल्ले से फिर से रन नहीं निकले। वैसे मोर्गन अपनी फॉर्म को लेकर चिंता में नहीं हैं और उन्हें यकीन है कि, वो किसी भी समय बड़ी पारी खेल सकते हैं।

इयोन मोर्गन ने आइपीएल 2021 सीजन में अब तक खेले चार मुकाबलों में 2,7,29 और 7 रन की पारी खेली है। वैसे उनकी खराब बल्लेबाजी का असर उनकी टीम पर जरूर पड़ रहा है। अब मॉर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद कहा कि ये सब प्रक्रिया से जुड़ा है। मैं चीजों को लेकर जिस तरह से आगे बढ़ रहा हूं वे काफी सकारात्मक हैं। मैं लंबे समय से यहां हूं और मैंने अच्छा अभ्यास किया है। मुझे जल्द ही बड़ी पारी की उम्मीद है।

चेन्नई ने इस बड़े स्कोर वाले मैच में तीन विकेट पर 220 रन बनाए और फिर केकेआर  को 202 रन पर आउट किया। मोर्गन (Morgan) की टीम ने पावरप्ले के दौरान ही 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। मोर्गन ने कहा कि हमारे पास निचले क्रम में भी अच्छे बल्लेबाज हैं और यह हमारा मजबूत पक्ष है। हमारे पास मध्य और निचले क्रम में अनुभवी बल्लेबाज हैं और आज हमने यह देखा। आंद्रे रसे, पैट कमिंस और दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों के दम पर केकेआर 200 रन के पार पहुंचने में सफल रहा लेकिन जीत के लिए मिले लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाया। मोर्गन ने कहा कि, हमें गर्व है कि हम 200 के स्कोर तक पहुंचे, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाए। पैट कमिंस की बल्लेबाजी बेहद दमदार रही।


Check Also

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को भी पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को टीम …