Home >> Sports >> चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS धौनी के माता पिता भी हुए कोरोना संक्रमित…

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS धौनी के माता पिता भी हुए कोरोना संक्रमित…


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेल रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के माता पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। चेन्नई की टीम मैनेजमेंट की तरफ से यह बयान आया है कि वह धौनी के माता पिता के स्वास्थ पर नजर बनाए हुए हैं और हर तरह की मदद पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कोलकाता के खिलाफ चेन्नई की टीम को मिली जीत के बाद कप्तान के महेंद्र सिंह धौनी के माता पिता के बारे में बात की। उनकी स्वास्थ पर अपडेट देते हुए कहा, मैनेजमेंट के लिहाज से हम उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और एमएस के परिवार के लिए हर तरह के मदद का इंतजाम किया जा रहा है। स्थिति इस वक्त नियंत्रण में है लेकिन हम हर एक चीज पर अगले कुछ दिनों तक नजर बनाए रखेंगे।

यह वक्त हर किसी के लिए मुश्किल है, और जिस तरह से इसने भारत में असर डाला है उसी तरह से इसका प्रभाव आइपीएल में खेल रहे साथियों और उनके परिवार जनों पर भी आया है। उम्मीद यही है कि इसका असर बबल के अंदर रह रहे लोगों पर इतना ना हो। हम काफी वक्त इस बात की चर्चा में बिताते हैं कि कैसे अपने परिवार और दोस्तों का ध्यान रख सकें। उन सभी को इस महामारी के वक्त में सुरक्षित कैसे रखना है बात इसकी होती है।

धौनी के परिवार में बीमार हुए लोगों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए फ्लेमिंग ने कहा, हमारी जिम्मेदारी बनती है कि इस बात को पक्का करें कि उनको जिस तरह की भी सहायता की जरूरत है वह उन तक पहुंचे और उनके परिवार को लोग जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौटें।

 


Check Also

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को भी पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को टीम …