Home >> Politics >> भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने ने कहा-100% टीकाकरण वाली पंचायत को मिलेंगे 20 लाख

भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने ने कहा-100% टीकाकरण वाली पंचायत को मिलेंगे 20 लाख


मध्य प्रदेश में अब कोरोना का कहर कम होने लगा है। ऐसे में वैक्सीनेशन को तेज कर दिया गया है और सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने के लिए अपील की जा रही है। इस बीच राजधानी भोपाल की बैरसिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री विष्णु खत्री ने एक बड़ा ऐलान कर डाला है। जी दरअसल उन्होंने एलान करते हुए कहा है कि सबसे पहले 100% वैक्सीनेशन करवाने वाली 3 ग्राम पंचायतों को विधायक निधि से 2000000 रुपए विकास हेतु दिए जाएंगे।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने यह कहा है कि पहले नंबर वाली पंचायत को 10, दूसरी को 7 और तीसरी को 3 लाख रुपए देंगे। वैसे यह पहली ऐसी घोषणा नहीं है बल्कि इसके पहले बीते शनिवार को धार कलेक्टर ने भी एक गांव में ऐसी ही घोषणा की थी। जी दरअसल गांव में सड़क की समस्या थी और इसी को देखते हुए कलेक्टर ने कहा था कि यदि पूरा गांव वैक्सीनेशन करवा लेता है तो उसी दिन से सड़क निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। आप सभी को बता दें कि इन दिनों कोरोना से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन को बढ़ावा देने के लिए सरकार अलग-अलग तरीके अपना रही है।

अलग-अलग जगह पर अलग-अलग घोषणाएं की जा रही है। अब इसी कड़ी में बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने एक अलग पहल की है। बीते दिनों उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की है कि ”जो पंचायत सबसे पहले वैक्सीनेशन पूरा करेगी, उस पंचायत को विधायक अपनी निधि से 10 लाख रुपए का इनाम देंगे। दूसरे नंबर पर 700000, और तीसरे नंबर पर ₹300000 दिए जाएंगे।”


Check Also

बांदा जनपद की ये अनूठी शादी, प्रकृति के अद्भुत नजारे के बीच बैलगाड़ी पर हुई दुल्हन की विदाई

20वीं सदी में 60 के दशक तक होने वाली शादी का नजारा अगर 21वीं सदी …