Home >> एंटरटेनमेंट >> ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर हुआ जारी, तापसी को देखकर फैंस हुए दीवाने

‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर हुआ जारी, तापसी को देखकर फैंस हुए दीवाने


बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आप देख सकते हैं फिल्म का टीजर तापसी पन्नू ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीँ उनके अलावा फिल्म में को-स्टार विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने भी टीजर अपने अपने सोशल अकॉउंट पर शेयर किया है। अब इस समय ‘हसीन दिलरुबा’ की टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is TAPSI.jpg

इस टीजर में आप देख सकते हैं कि तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। इसी के साथ, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। अंत में इसमें लव ट्रायंगल दिखाया गया है। वहीँ उसके बाद तीनों में से किसी एक की हत्या हो जाती है और इस तरह से यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए तीनों स्टार्स ने लिखा है, ‘प्यार के तीन रंग, खून के छींटों के संग…।’ यह फिल्म विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी मर्डर मिस्‍ट्री है जो 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म की शूटिंग बीते साल अक्‍टूबर महीने में पूरी हो गई थी और इसके बाद फिल्‍म के पोस्‍ट प्रॉडक्‍शन का काम चल रहा था। इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्‍लों ने लिखी है और यह फिल्‍म आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रॉडक्‍शंस’ के तले बनी है। अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्‍नू आने वाले समय में ‘जन गण मन’, ‘रश्‍म‍ि रॉकेट’, ‘लूप लपेटा’, मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

Check Also

आरके सुरेश ने आज फादर्स डे के खास दिन पर अपनी नवजात बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

आरके सुरेश कुछ अहम् योजना बना रहे है, साथ ही वह अपने ऊपर आने वाली …