Home >> Walk the Talk >> Samsung का नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A7 Lite भारतीय बाजार में होने वाला है लॉन्च, मिल सकते हैं ये लेटेस्ट फीचर्स

Samsung का नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A7 Lite भारतीय बाजार में होने वाला है लॉन्च, मिल सकते हैं ये लेटेस्ट फीचर्स


कोरियन कंपनी Samsung का नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab A7 Lite 23 जून को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। यह टैबलेट अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो गया है। इससे साफ हो गया है इस डिवाइस की बिक्री अमेजन इंडिया से की जाएगी। हालांकि, लिस्टिंग से सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट की कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ग्राहकों को Samsung Galaxy Tab A7 Lite में मेटल का कवर, डुअल स्पीकर, जंबो बैटरी और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिल सकता है।

Samsung Galaxy Tab A7 Lite की संभावित कीमत

Galaxy Tab A7 Lite टैबलेट की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि इस अगामी टैबलेट की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। वहीं, यह डिवाइस भारतीय बाजार में ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy Tab A7 Lite की स्पेसिफिकेशन

Galaxy Tab A7 Lite टैबलेट एंड्राइड 11 बेस्ड One UI Core 3.1 पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 8.7 इंच का WXGA+ डिस्प्ले होगा। इसके अलावा टैब में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22T प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज मिलेगी।

अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो अपकमिंग Galaxy Tab A7 Lite टैबलेट के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,100mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा टैबलेट में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे।

 

बता दें कि सैमसंग ने मई में Galaxy Tab S7 FE टैबलेट को भारतीय बाजार में पेश किया था। इस टैबलेट की कीमत प्रीमियम रेंज में है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 7 एफई में मैजिक S-Pen का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही टैबलेट में एंड्राइड 11 के साथ-साथ बैक-पैनल में 8MP और फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलेगा। इतना ही नहीं यह टैबलेट 10,090mAh की जंबो बैटरी से लैस है। इसकी बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।


Check Also

जाने आखिर कैसे Father’s Day पर Whatspp के शानदार एनिमेटेड स्टीकर को किया जाए डाउनलोड

देशभर में 20 जून को फादर्स डे (Father’s Day) मनाया जाएगा। इस दिन लोग अपने …