Home >> Breaking News >> बाइक सवार दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा बैंक, बोरे में भरकर ले गए एक करोड़ 19 लाख रुपये…

बाइक सवार दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा बैंक, बोरे में भरकर ले गए एक करोड़ 19 लाख रुपये…


बिहार में लॉकडाउन हटते ही अपराधियों ने बहुत बड़ी बैंक लूट को अंजाम दिया है। दो बाइक पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने वैशाली जिले के हाजीपुर की जरुआ ब्रांच में एक करोड़ से ज्यादा की रकम को लूट लिया। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के लिए बैंक कर्मियों और ग्राहक को बंधक बना लिया। इसके बाद एक बोरे में रुपये भरकर हथियार लहराते हुए वे मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में पांच बदमाश रुपयों से भरा बैग बाहर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

अपराधी गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे बैंक खुलते ही बैंक के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने बैंक के गेट को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उन्होंने हथियार का भय दिखाकर बैंककर्मियों और ग्राहक को बंधक बना लिया। हथियार के बल पर उन्होंने एक करोड़ 19 लाख रुपये लूटे और फरार हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने ग्राहक के 44 हजार रुपये भी लूट लिए।

अपराधियों के जाने के बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने जिस बैंक को लूटा है उससे कुछ ही दूरी पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय का घर है। मौके पर तिरहुत रेंज आईजी गणेश कुमार कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस आसपास और बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि अपराधियों का पता चल सके।

जानकारी के अनुसार, अपराधी बैंक खुलते ही बैंक के अंदर दाखिल हो गए थे। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता उन्होंने हथियार के बल पर बैंककर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया। लूटपाट के बाद हथियार लहराते हुए मौके से आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने अपने स्तर पर घटना की जांच शुरू कर दी है। साथ ही जिले के सभी थाने की नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है।


Check Also

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने केंद्र से कृषि कानूनों को वापस लेने का किया आग्रह

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को केंद्र से किसानों की मांगों को …