Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> सौरव दास बने सौमोजीत अदक की आगामी थ्रिलर ‘कैनवास’ के चित्रकार

सौरव दास बने सौमोजीत अदक की आगामी थ्रिलर ‘कैनवास’ के चित्रकार


सौमोजीत अदक की आगामी थ्रिलर ‘कैनवास’ में सौरव दास एक मूक युवा स्केच कलाकार के रूप में हैं। रूपक एक निम्न-मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार से आता है और जन्म से गूंगा है। वह अपने भाई के साथ रहता है, जीवन में उसका एकमात्र लगाव है। रूपक पास के एक पार्क में दूसरों के चित्र बनाकर उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करता है। उसका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है जब वह एक हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले का एकमात्र गवाह बन जाता है और अनजाने में उसका चित्र महत्वपूर्ण सबूत बन जाता है। यह सब यहीं से शुरू होता है क्योंकि सरकार पुरस्कार राशि की घोषणा करती है और इसके विपरीत, अपराधी रूपक का पीछा करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद जो होता है वही फिल्म की जड़ है।

कैनवास1
निर्देशक ने फिल्म की मूल अवधारणा के बारे में समझते हुए बताया, हमारे दैनिक जीवन में बहुत सी चीजें होती हैं, लेकिन एक आम आदमी के लिए उसका संघर्ष ही एकमात्र ऐसी चीज है जिस पर वह भरोसा कर सकता है और आप बिना लाइमलाइट में आए समाज की बहुत बड़ी सेवा कर सकते हैं। इस बीच, सौरव एक आगामी वेब श्रृंखला के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका निर्देशन राजा चंदा करेंगे। अभिनेता और उनकी वास्तविक जीवन की प्रेमिका अनिंदिता बोस ने हाल ही में एक रोमांटिक वेब श्रृंखला ब्रेक अप स्टोरी में स्क्रीन साझा की। उन्हें आखिरी बार सप्तस्व बसु द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘प्रतिद्वंदी’ में देखा गया था।


Check Also

दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के सह अभिनेता क्रिस वू को यौन दुष्कर्म का आरोप लगने पर हुए गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के सह अभिनेता क्रिस वू …