Home >> U.P. >> पिता की कनपटी पर असलहा दिखाकर आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

पिता की कनपटी पर असलहा दिखाकर आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो


असलहा दिखाकर दो दिन पहले एक युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। सोमवार की सुबह आरोपित ने युवती को उसके घर से अगवा करने का प्रयास किया। ग्रामीणों के दौड़ाने पर वह युवती को आधा किलोमीटर की दूरी पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। युवती के मतांतरण की कोशिश का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी, उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार की सुबह आरोपित युवक अपने दो भाई व जीजा के साथ युवती के घर पर पहुंच गया। वहां पर उसने पिता की कनपटी पर असलहा रख कर युवती को जबरदस्ती घर से अगवा कर लिया। इस पर गोहार सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े तब आरोपित गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर युवती को छोड़ कर भाग निकले। आरोप है कि वह युवती का मतांतरण कराना चाहते थे। युवती के पिता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। मनकापुर कोतवाल श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

छपिया थाना के एक गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध मुकदमा किया है। छपिया निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर में कहा कि दो दिन पूर्व गांव में शादी थी। देर रात उसकी बच्ची को एक अज्ञात युवक मुंह दबाकर ले गया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपित भाग निकला। पीड़िता के पिता ने बताया कि तत्काल बेटी का उपचार कराकर घटना की सूचना छपिया पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा किया गया है। बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।


Check Also

UP राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रमुख सचिव ने समीक्षा की और नियमों की अनदेखी पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश…

जिन बसों का एक वर्ष में पांच से अधिक बार चालान हुआ है, उनके परमिट …