Home >> एंटरटेनमेंट >> रुबीना दिलैक ने चैरिटी के लिए दिया बिग बॉस का विनिंग गाउन, कही ये बड़ी बात….

रुबीना दिलैक ने चैरिटी के लिए दिया बिग बॉस का विनिंग गाउन, कही ये बड़ी बात….


रुबीना दिलैक का ‘बिग बॉस 14’ विनिंग पफी गोल्डन स्लीव्स वाला गाउन बिक्री के लिए तैयार किया है. जून में प्राइड मंथ के उपलक्ष्य में एलजीबीटीक्यूएलए प्लस (LGBTQ+) समुदाय का समर्थन करने के लिए रुबिका गाउन चैरिटी के लिए दे रही हैं. रुबीना ने ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ट्रांसजेंडर समुदाय को मुख्यधारा के समाज का एक हिस्सा महसूस कराने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करना है.
रुबीना ने कहा कि जब तक हम एक ऐसे बिंदु पर नहीं पहुंच जाते, जहां हमें LGBTQ समुदाय को मनाने के लिए एक विशेष महीने की आवश्यकता न पड़े. बिग बॉस विजेता हमेशा ट्रांसजेंडर अधिकारों के बारे में मुखर रही हैं और उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में एक ट्रांसजेंडर महिला के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा अर्जित की है. रुबीना ने ये शोहरत सालों कड़ी मेहनत के बाद हासिल की हैं. रुबीना उन हीरोइनों में से हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नही रहा है. बिग बॉस फाइनल में पांच फाइनलिस्ट को हराया  बिग बॉस सीजन 14 के पांच फाइनलिस्ट राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत को हराकर रुबीना ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की. बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद रुबीना खुशी से फूली नहीं समा रही थीं. बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही चैलेंजिंग रहा. घर में एंट्री लेते ही बाकी प्रतिभागियों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था लेकिन वो टिकी रहीं. सलमान खान के साथ भी एक बार उनकी बहस हुई लेकिन इस एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और अंत तक डटी रहीं.

Check Also

दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के सह अभिनेता क्रिस वू को यौन दुष्कर्म का आरोप लगने पर हुए गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के सह अभिनेता क्रिस वू …