Home >> Sports >> WTC फाइनल के पांचवें दिन मोहम्मद शमी बाउंड्री लाइन पर तौलिया लपेटे आए नजर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

WTC फाइनल के पांचवें दिन मोहम्मद शमी बाउंड्री लाइन पर तौलिया लपेटे आए नजर, फैंस ने ऐसे लिए मजे


नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Test Championship के फाइनल के पांचवें दिन गेंदबाजी करने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाउंड्री लाइन पर देखा गया। इसमें कोई नई बात नहीं है कि तेज गेंदबाजों को बाउंड्री लाइन पर रखा जाता है। इसके पीछे के कई कारण है, लेकिन शमी को बाउंड्री लाइन पर जिस अंदाज में देखा गया, वो Memers के लिए मसाले का काम करने वाला रहा।
दरअसल, मोहम्मद शमी बाउंड्री लाइन पर तौलिया लपेटे नजर आए। कई बार तो जब गेंदबाजी हो रही थी तो जल्दी-जल्दी में वे तौलिया निकालना भूल जाते थे। ये गर्म तौलिया था, जो उनका पसीना सुखाने का काम कर रहा था। इसी तौलिये के कारण उनका मजाक बना और उन्हें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाले टॉवेल वाले सीन से जोड़ दिया गया, जिसमें अभिनेत्री काजोल तौलिया लपेटकर नांचते-गाते नजर आती हैं। एक क्रिकेट फैन ने मेरे ख्वाबों में जो आए गाने का इस्तेमाल करके मोहम्मद शमी का वीडियो भी अपलोड कर दिया और कैप्शन में लिखा टॉवेल वाले विकेट ले जाएंगे। दरअसल, शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में शानदार गेंदबाजी और चार विकेट अपने नाम किए। तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी काफी प्रभावी नजर आए। उनके अलावा इशांत शर्मा ने भी दो विकेट अपने नाम किए, लेकिन जसप्रीत बुमराह विकेट नहीं निकाल सके।
उधर, तौलिये वाले स्क्रीनशॉट को अब सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। एक फैन ने लिखा है कि ये शमी की नई ड्रेस है। वहीं, आइसीसी ने खुद शमी को लेकर तंज कसा है। आइसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शमी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “मोहम्मद शमी का दिलचस्प स्टाइल।” एक फैन ने लिखा है कि आप गेंदबाजी इतनी गरम कर रहे हैं कि आपको गरम तौलिया लपेटने की जरूरत ही नहीं है।
 

Check Also

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत पिछले कुछ महीनों से टीम इंडिया के लिए कर रहे ये शानदार प्रदर्शन….

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत पिछले कुछ महीनों से टीम इंडिया के लिए …