Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल गढ़ा के बापू सीख रहे हैं पोछा लगाना, वायरल हो रहा है मजेदार VIDEO

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल गढ़ा के बापू सीख रहे हैं पोछा लगाना, वायरल हो रहा है मजेदार VIDEO


तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसके किरदारों ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। शो के लिए फैन्स की दिवानगी का आलम ये कि लोग एक्टर्स के व्यक्तिगत जीवन के बारे में भी जानना चाहते हैं। शो के ऐसे ही एक पॉपुलर किरदार हैं जेठालाल गढ़ा के बापूजी चंम्पकलाल गढ़ा।

शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमित फर्श पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी उन्हें हाथ से पोछा लगाने का गुण सिखा रही हैं। सोफे पर बैठे-बैठे अमित की पत्नी क्रुति उन्हें बता रही हैं कि कैसे पोछे को निचोड़ना है और फिर फ्लोर पर लगाना है।

इस मजेदार वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसलिए देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। इंस्टाग्राम रील पर बनाया गया ये वीडियो काफी चर्चा में है। वैसे अमित और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बनाते रहते हैं और फैन्स को गुदगुदाते रहते हैं।

ऐसा है बापूजी का किरदार

बता दें कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा गुजराती के मशहूर कॉलमनिस्ट तारक मेहता के कॉलम दुनिया नू ऊंधा चश्मा से प्रेरित है। इस कॉलम में वह काल्पनिक किरदारों के जरिए तारक मेहता रोजाना की घटनाओं पर व्यंग करते हैं। इसमें जेठालाल गड़ा के पिता चंपकलाल गड़ा एक चेन स्मोकर हैं। वह खूब सारी बीड़ी पिया करते हैं।

जेठालाल से 5 साल छोटे हैं बापूजी

अमित भट्ट केवल 48 साल के हैं। इसका मतलब है कि वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल यानि दिलीप जोशी से छोटे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अमित भट्ट को एक एपिसोड के करीब 80 हजार रुपए फीस मिलती है। दिलीप जोशी और अमित भट्ट ने इससे पहले टीवी सीरियल एफआईआर में साथ काम किया था


Check Also

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कहा- खूबसूरत महिलाएं भी…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब …