Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> जल्द ही कलर्स टीवी के इस शो से टीवी शोज में डेब्यू करने वाले हैं अभिनेता रणवीर सिंह

जल्द ही कलर्स टीवी के इस शो से टीवी शोज में डेब्यू करने वाले हैं अभिनेता रणवीर सिंह


अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही कलर्स टीवी के एक शो से टीवी शोज में डेब्यू करने वाले हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने विजुअल क्विज शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

वीडियो की शुरूआत में वो कहते हैं कि देखने वाले की नजर में होता है कि वो क्या देख रहा है। जहां लोगों को गिरता हुआ सेब दिखा, वहीं न्यूटन साहब को उसमें ग्रैविटी दिखी। जहां पंक्षी तो सबने देखे पर राइट ब्रदर्स को उनमें एरॉप्लेन दिखा है। उन्होंने आगे कहा कि अंग्रेजों को इस फोटो में एक धौती पहने सादाहरण सा आदमी दिखा, वहीं हमको इनमें आजादी दिखी। खेल सिर्फ नजरों का है। लेकर करा रहा हूं मैं द बिग पिक्चर्स क्विज शो।

वहीं उन्होंने वीडियो में बताया कि इस के लिए रजिस्ट्रेशन 17 जुलाई से शुरू हो रहे हैं। इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘तस्वीर से तकदीर बदलने का इंतजार हो गया खत्म क्योंकि ‘द बिग पिक्चर’ के रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं शुरू 17 जुलाई से। तो मिलते हैं द बिग पिक्चर के मंच पर।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘83’ में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म वर्ल्ड कप विजेता कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार प्ले कर रहे हैं। वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमीदेवी का रोल निभा रही हैं।

ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरय के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपॉन कर दिया गया है। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’, ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।


Check Also

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कहा- खूबसूरत महिलाएं भी…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब …