Home >> कुछ हट के >> अमेरिका की रहने वाली 85 साल की बुजुर्ग महिला खोज रहीं हैं 35 साल का बॉयफ्रेंड…

अमेरिका की रहने वाली 85 साल की बुजुर्ग महिला खोज रहीं हैं 35 साल का बॉयफ्रेंड…


कहा जाता है प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। प्यार और शादी दोनों ही करने के लिए ना उम्र की सीमा होती है ना ही कोई बंधन। वैसे कुछ लोगों का कहना यह भी है कि शादी अगर उम्र रहते हो जाए तो अच्छा होता है, हालाँकि कुछ लोग इस कथन से सहमत नहीं हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं अमेरिका की रहने वाली 85 साल की बुजुर्ग महिला, जो अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं। आपको बता दें कि 85 साल की इस महिला का नाम हैट्टी रेट्रोगे है और यह मूलरूप से न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं।

उनका हाल ही में 39 साल के ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है और अब उन्हें एक नए पार्टनर की तलाश है। अब इस समय यह मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कुछ रिपोर्ट को माने तो हैट्टी जल्द ही डेटिंग एप पर अपना एक अकाउंट बनाने के बारे में सोच रहीं हैं। वैसे महिला ने यह साबित कर दिया है कि ‘प्यार और जीवनसाथी’ के लिए उम्र मोहताज नहीं है।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार, हैट्टी का तलाक 48 साल की उम्र में हुआ था। वहीँ उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘वह फिलहाल सिंगल हैं। लेकिन, एक वेबसाइट पर कुछ दोस्तों की पुरुषों से मुलाकात हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘अब मैं भी डेटिंग शुरू करूंगी। ताकि, जल्द से जल्द एक ब्वॉयफ्रेंड ढूंढकर प्यार का फिर से आनंद ले सकूं।’ आपको बता दें कि रेट्रोगे दो बच्चों की मां हैं और उनके तीन पोता-पोती हैं। रेट्रोगे ने यह इच्छा जाहिर कि है कि वह 35 साल तक के पुरुषों को डेट कर सके।


Check Also

पांच दिन से गायब था डॉगी, दीवार से आई रोने की आवाज, जानें पूरा मामला

कुत्ते ऐसे जानवर है जो एक बार अगर किसी व्यक्ति के घर में रहे तो …