Home >> U.P. >> कानपुर के जाजमऊ फ्लाइओवर पर बोनट पर लटका युवक जान बख्शने की भीख मांगता रहा, नहीं पसीजे कार सवार…

कानपुर के जाजमऊ फ्लाइओवर पर बोनट पर लटका युवक जान बख्शने की भीख मांगता रहा, नहीं पसीजे कार सवार…


लखनऊ हाईवे के जाजमऊ फ्लाइओवर का एक वीडियो वायरल हुआ तो देखने वालों के दिल दहल गए। बोनट पर लटका युवक जान बख्शने की भीख मांगता रहा लेकिन चालक तेज रफ्तार में कार को पांच किमी तक दौड़ाता ले गया। अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं की गई है लेकिन इंटरनेट मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है। पहले तो कुछ लोगों ने स्टंट की बात कही लेकिन बाद में हकीकत सामने आने पर रोष जताया। हालांकि जागरण डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल हुआ यूं कि मंगलवार की सुबह एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें एक युवक कार की बोनट पर लटका हुआ था और कार तेज रफ्तार से कानपुर लखनऊ हाईवे के जाजमऊ फ्लाईओवर पर दौड़ रही थी। पहले तो यह एक स्टंट का हिस्सा लगा लेकिन जब फ्लाइओवर के आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो असलियत सामने आई। बताया गया है कि फ्लाईओवर पर एक डीसीएम की कार में टक्कर हो गई थी। इसके बाद कार सवार युवकों और डीसीएम चालक में विवाद हो गया। इसके बाद नौबत मारपीट तक आ गई। गुस्साए युवकों ने सामने खड़े डीसीएम क्लीनर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया तो वह उछलकर बोनट पर गिर गया और वाइपर को कसकर पकड़ लिया। इसके बाद युवकों ने फ्लाईओवर पर कार को तेजी दौड़ा दिया।

बोनट पर लटका क्लीनर जान बख्शने की गुहार करता रहा लेकिन युवक करीब पांच किमी तक कार को दौड़ाते रहे। आसपास खड़े लोग पहले तो स्टंट समझते रहे लेकिन कार के बोनट पर लटके युवक की चीख पुकार सुनकर अनहोनी की शंका जताते रहे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घटना कब की है और कार सवारों ने क्लीनर को कहां छोड़ा। इस मामले में डीसीएम चालक या क्लीनर ने पुलिस से भी शिकायत नहीं की है। थाना प्रभारी अमित तोमर ने बताया कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। फिलहाल वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है और कार चालक का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


Check Also

CM योगी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा-सभी जनपदों में मरीजों की आवश्यकता के अनुसार तुरंत एम्बुलेंस की उपलब्धता होनी चाहिए…

उत्तर प्रदेश में सरकारी एम्बुलेंस की सेवा प्रदाता कंपनी के चालकों की हड़ताल को लेकर …