Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> यहाँ पर है सलमान खान की वाईफ और 17 वर्षीय बेटी, जानिए पूरा मामला

यहाँ पर है सलमान खान की वाईफ और 17 वर्षीय बेटी, जानिए पूरा मामला


बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान का लव अफेयर अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है, लेकिन अब एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करने के लिए कदम आगे बढ़कर नया तरीका अपनाया है। अरबाज खान के शो पिंच का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। इससे पूर्व पहले एप‍िसोड में अरबाज के भाई तथा अभिनेता सलमान खान बतौर मेहमान दिखाई दिए। इस के चलते अरबाज ने उपयोगकर्ताओं के कमेंट्स पढ़े तथा सलमान ने उनपर प्रतिक्रिया दी। ट्रोल्स की इस प्रक्रिया में एक उपयोगकर्ता ने सलमान की हिडेन वेड‍िंग पर लिखा था।

वही उपयोगकर्ता ने लिखा कि सलमान ने अपनी वाईफ नूर एवं 17 वर्षीय बेटी को छिपाकर रखा है। इसपर सलमान बिना चौंके सारकास्ट‍िक अंदाज बोलते हैं ‘इन व्यक्तियों को बहुत ही वेल-इन्फॉर्मड (अच्छी जानकारी) हैं।’ आगे सलमान इसपर प्रतिक्रिया देते हुए बोलते हैं ‘ये सब बकवास बाते हैं, किसके बारे में लिखा है तथा कहां पे पोस्ट किया है, क्या इंप्रेशन देना चाह रहे हैं।’ 

वही ‘इनको क्या ऐसा लगता है भई मैं इनको इनके नाम से उत्तर दूं कि मेरी कोई वाईफ नहीं है, मैं भारत में रहता हूं। 9 वर्ष की आयु से गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपनी फैमिली के साथ रहता हूं, ऊपर मेरे पिता रहते हैं। मैं इनको उत्तर तो देने वाला हूं नहीं, पूरे भारत को पता है हम कहां रहते हैं।’ इस एप‍िसोड में सलमान ने कई उपयोगकर्ता के ट्रोल पर उत्तर दिया है। चर्चा के चलते एक उपयोगकर्ता ने बोला कि सलमान के फार्महाउस को जिला घोष‍ित कर देने की बात बोली।


Check Also

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कहा- खूबसूरत महिलाएं भी…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब …