Thursday , 23 September 2021
Home >> क्राइम >> महिला वकील की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को किया अरेस्ट

महिला वकील की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को किया अरेस्ट


चार दिन पहले महिला वकील की हत्या के मामले में महिला वकील के चार भाई और एक अन्य महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ अली, रावूफ अली, हसन अली, आसिफ अली और समीना बेगम के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि टोलीचौकी में आदम की कॉलोनी में 400 गज की पैतृक जमीन पर भाइयों और बहनों का विवाद था, जिसके बाद पीड़ित रायजुन्निसा ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और जमीन पर रोक लगा दी। इससे क्रोधित होकर भाइयों ने उसे जमीन पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सिकंदराबाद के जवाहर नगर में रविवार की रात एक दर्दनाक घटना में डेंटल की छात्रा ने अपने कमरे में छत से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता हरियाणा की रहने वाली थी। पीड़िता के पिता राजबीर सिंह के मुताबिक, एमबीबीएस की सीट नहीं मिलने के बाद से ही लड़की डिप्रेशन में थी। पीड़िता हैदराबाद के एक कॉलेज में बीडीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। “उसे एक मनोचिकित्सक के पास भी भेजा गया, हालांकि, कोई सुधार नहीं हुआ।

हमने उससे तीन दिन पहले बात की थी और अच्छी स्थिति में थी।” लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


Check Also

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध महिला के साथ की ठगी….

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध …