Wednesday , 27 January 2021
Home >> Breaking News >> आप का दावा, 2जी मामले में ताजा सबूत

आप का दावा, 2जी मामले में ताजा सबूत


Prashant AAp

नई दिल्ली,एजेंसी-5 फरवरी। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दूसरी पीढ़ी के (2जी) स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में ताजा सबूत सामने आए हैं और वे शीघ्र ही इस संबंध में सर्वोच्च न्यायालय में जाएंगे। भूषण ने दावा किया कि इस मामले में कुछ महत्वपूर्ण भागीदारों के बीच फोन पर हुई बातचीत के चार नए टेपों से कथित स्पेक्ट्रम मामले पर और रोशनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि इस आलोक में गहराई से जांच की जरूरत है। उन्होंने एक शीर्ष उद्योगपति के हाथ का लिखा पत्र भी जारी किया जो तमिलनाडु के एक वरिष्ठ नेता के नाम लिखा गया था। भूषण ने आरोप लगाया कि केंद्र की कांग्रेस नीत सरकार का हिस्सा रह चुके इस नेता ने लीपापोती का पुरजोर प्रयास किया।

उधर चेन्नई में करुणानिधि ने इस दावे को ‘झूठ’ करार दिया। उन्होंने कहा, “यह सब झूठ है।” दबाव डालने पर मशहूर राजनेता ने मीडिया से कहा, “आप सभी संवाददाता हैं। क्यों नहीं आप जे. जयललिता (मुख्यमंत्री) से उनकी आय से अधिक संपत्ति के मामले के बारे में पूछताछ करते हैं? आप उनसे नहीं पूछ सकते, लेकिन केवल मुझसे पूछ सकते हैं।”

आप नेता ने टेप के ट्रांसक्रिप्ट जारी किए। यह टेप करुणानिधि की बेटी कणिमोझी, करुणानिधि के सहयोगी एम. शणमुगनाथन, पुलिस अधिकारी जफर सेठ और कलाइगनार टीवी के शरद कुमार के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत से संबंधित है। भूषण ने कहा कि ट्रांसक्रिप्ट और पत्र से जाहिर होता है कि करुणानिधि को उन सभी बातों की जानकारी थी जिससे उन्होंने इनकार किया है।


Check Also

ममता बैनर्जी बंगाल में अपनी सत्ता बचाना चाहती हैं तो वह राम और कृष्ण को भी उतना महत्व दें, जितना वह इस्लाम को देती हैं : योग गुरु बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को सलाह दी कि अगर वह अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *