Tuesday , 21 September 2021
Home >> कुछ हट के >> शादी के 8 साल बाद पत्नी को दूसरे युवक से हुआ प्यार, पति ने करवा दी शादी

शादी के 8 साल बाद पत्नी को दूसरे युवक से हुआ प्यार, पति ने करवा दी शादी


आप सभी ने कई बार सुना होगा अफेयर के बाद लोग शादी कर लेते हैं और कई बार तो शादी के बाद भी लोगों के अफेयर होते हैं। लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं वह चौकाने वाला है। इस मामले में जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला इंदौर का है जहाँ एक पति को जब पता चला कि उसकी पत्नी को किसी और मर्द से प्यार हो गया है, तो उसने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। अब इस समय यह शादी काफी चर्चा में है।

बताया जा रहा है इस मामले में शादी के 8 साल बाद पत्नी को दूसरे से प्यार हो गया, और ये बात जब पति को पता चली तो उसने पति को तलाक दे दिया और उसकी शादी करा दी। अब इस घटना ने परिजन समेत कई लोग हैरान है। यह मामला इंदौर के विजय नगर का है। यहाँ रहने वाले एक जोड़े ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। बताया जा रहा है युवक की पत्नी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। सबसे गंभीर बात यह है कि शादी के 8 साल बाद महिला को अब दूसरे पुरुष से प्यार हो गया है और उसकी एक 5 साल की बेटी भी है। इस पूरे मामले में पति ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा और आवेदन में उसने स्पष्ट किया था कि वह व्यक्ति अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे रहा था।

कोर्ट में इस बात को स्वीकार करते हुए महिला ने कोर्ट से कहा कि ‘वह एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहती है।’ इस पर कोर्ट ने दोनों की अर्जी स्वीकार कर ली और दोनों को अलग होने का आदेश दिया। अब यह मामला पूरे इंदौर में चर्चा का विषय बन चुका है।


Check Also

दुनिया की रहस्यमय जगहोँ में से एक हैं बरमूडा ट्रायंगल, कोई भी जहाज नहीं लौटता वापस

इस दुनिया में कई ऐसे रहस्य है जिसे आजतक कोई भी नहीं सुलझा पाया है. …