Tuesday , 21 September 2021
Home >> कुछ हट के >> यहाँ 580 में एक किलो बिक रहा है ‘बचपन का प्यार’, जानिए…..

यहाँ 580 में एक किलो बिक रहा है ‘बचपन का प्यार’, जानिए…..


सूरत: सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय में ‘बचपन का प्यार’ गाना बहुत वायरल हो रहा है इस बीच गुजरात के सूरत शहर में 580 रुपये में एक किलो ‘बचपन का प्यार’ बेचा जा रहा है। ये बात आपको सुनने में अजीब अवश्य लग रही होगी लेकिन ये बात 100 फीसदी सच है। ‘बचपन का प्यार’ भी सूरत की मिठाई की दुकान में बेचा जा रहा है जिसे क्रय करने तथा देखने के लिए व्यक्ति आ रहे हैं।

वही सूरत की इस मिठाई की दुकान में केवल ‘बचपन का प्यार’ ही नहीं बल्कि देश और विश्व का सबसे सस्ता गोल्ड मतलब सोना भी 9 हजार रुपया प्रति किलो बिक रहा है। ये दोनो चीजें शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘बचपन का प्यार’ गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है तथा अब इसी बचपन का प्यार को लोग भुनाने में लगे हैं। ऐसा ही कुछ देखा गया सूरत की इस 24 कैरट नामक मिठाई की दुकान में जहां ‘बचपन का प्यार’ 580 रुपये किलो बिक रहा है।

वही यहां ‘बचपन का प्यार’ मिठाई के तौर पर उपलब्ध है जो इस रक्षाबंधन पर भाई और बहन के मध्य बचपन की याद दिलाएगी। दरअसल, इस मिठाई को बनाने वाली दुकानदार राधा मिठाईवाला ने बताया कि इस मिठाई में बबलगम फेल्वर का उपयोग किया गया है, जो बहुत वक़्त पहले बच्चों का फेवरेट चॉकलेट होता था। बबलगम फ्लेवर की मिठाई खाने के पश्चात् भाई बहन को अपने बचपन की याद दिलाएगी। इसलिए इसका नाम ‘बचपन का प्यार’ रखा गया है। यही नहीं मिठाई की इस दुकान में 9000 रुपया किलो की गोल्ड मिठाई भी कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है।


Check Also

शादी के 8 साल बाद पत्नी को दूसरे युवक से हुआ प्यार, पति ने करवा दी शादी

आप सभी ने कई बार सुना होगा अफेयर के बाद लोग शादी कर लेते हैं …