Tuesday , 21 September 2021
Home >> क्राइम >> बदमाशों ने दो अलग अलग जगहों पर महिलाओं को निशाना बनाते हुए झपट लीं पर्स और सोने की बालियां

बदमाशों ने दो अलग अलग जगहों पर महिलाओं को निशाना बनाते हुए झपट लीं पर्स और सोने की बालियां


Snatching in Ludhiana: शहर में बाइकर्स का आतंक निरंतर जारी है। बदमाशों ने दो अलग अलग जगहों पर महिलाओं को निशाना बनाते हुए उनके पर्स और सोने की बालियां झपट लीं। पर्स में हजारों की नगदी, मोबाइल फोन व अन्य सामान थे। पुलिस ने दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। सिविल लाइंस के गुरु नानक पुरा इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश महिला के कान से बालियां झपटने के साथ साथ उसके हाथ में पकड़ा पर्स भी झपट ले गए।

पर्स में 4 हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन व अन्य जरूरी सामान था। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाले धरमिंदर वर्मा की शिकायत पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। 28 अगस्त की शाम 5 बजे उसकी मां शकुंतला देवी अपने घर से न्यू कुंदन पुरी स्थित दूसरे मकान की और जा रही थी। रास्ते में मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती रोक लिया। आरोपित उनके कानों में पहनी सोने की बालियां और पर्स झपट कर फरार हो गए।

 

पंचशील इंक्लेव स्थित गैस्ट हाउस के सामने मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिला के हाथ में पकड़ा पर्स झपट कर फरार हो गया। पर्स में 8 हजार रुपये की नगदी, मोबाइल फोन तथा घर की चाबियां थीं। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने पंचशील इंक्लेव निवासी रविंदर कौर की शिकायत पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। अपने बयान में महिला ने बताया कि 27 अगस्त की दोपहर एक बजे वह अपने घर की और जा रही थी कि गैस्ट हाउस के ठीक सामने उक्त आरोपित ने उसका पर्स झपट लिया। एएसआइ बलवीर सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Check Also

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध महिला के साथ की ठगी….

मकान बनवाने के लिए बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर एक जालसाज ने वृद्ध …