Tuesday , 21 September 2021
Home >> Sports >> क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में देखिए महिलाओं के लिए क्या कहा

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में देखिए महिलाओं के लिए क्या कहा


अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है। वहां प्रधानमंत्री इमरान खान से लेकर क्रिकेटर तक तालिबान के खूनखराबे को आजादी की लड़ाई करार दे रहे हैं। ताजा मामला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से जुड़ा है, जिन्होंने तालिबान (Taliban) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। Shahid Afridi का कहना है कि इस बार तालिबान अलग है। उनमें सकारात्मकता दिखाई दे रही है। वे महिलाओं को काम करने का अधिकार दे रहे हैं। Shahid Afridi की नजर में तालिबान के आने से अफगानिस्तान में सबकुछ ठीक हो जाएगा और क्रिकेट भी बहाल हो सकेगा। कराची में मीडिया से बात करते हुए अफरीदी ने ये बातें कहीं। नीचे देखिए वीडियो

Shahid Afridi ने कहा कि तालिबान क्रिकेट को सपोर्ट करते हैं। इसलिए आने वाले दिनों में अफगानिस्तान में भी क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल सकता है। इंटरनेट मीडिया पर अफरीदी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि तालिबान अब Shahid Afridi को अपना प्रधानमंत्री बना सकता है।

बता दें, अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को पाकिस्तान अपने लिए फायदेमंद मान रहा है। इसके पीछे चीन का रुख भी है। चीन साफ कह चुका है कि अफगानिस्तान में तालिबान की सरकार को मान्यता मिलना चाहिए। यानी चीन और पाकिस्तान, तालिबान के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह भारत के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। पाकिस्तान की ओर से तालिबानी लड़ाकों से कहा गया कि वे कश्मीर हासिल करने में पाकिस्तान की मदद करें। आशंका है कि अब तालिबानी लड़ाके कश्मीर का रुख कर सकते हैं यहां आतंकवादी घटनाओं में इजाफा हो सकता है। हालांकि ऐसी हर हरकत पर भारत सरकार और सेना की नजर है।


Check Also

बीसीसीआई को कम से कम पांच हजार करोड़ रुपए का होगा लाभ, पढ़े पूरी खबर

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 2022 संस्करण में दो नई टीम भी हिस्सा …