Tuesday , 21 September 2021
Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> बीते जमाने की चर्चित फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत

बीते जमाने की चर्चित फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत


 बीते जमाने की चर्चित फिल्म अभिनेत्री सायरा बानो की अचानक तबीयत खराब होने के कारण मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिजन ने बताया है कि Saira Banu को सांस लेने के दिक्कत होने के साथ बीपी की भी समस्या हो रही थी, इस कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है, फिलहाल वे आईसीयू में है।

गौरतलब है कि Saira Banu बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी है। हाल ही अभिनय सम्राट दिलीप कुमार के निधन हुआ था और उसके बाद से ही सायरा बानो की तबीयत खराब थी। सांस लेने में दिक्कत होने के कारण तीन दिन पहले उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक सायरा बानो की हालत स्थिर है और चिंता जैसी बात नहीं है। गौरतलब है कि सायरा बानो की उम्र 77 साल के करीब है। सायरा बानो और पति दिलीप कुमार की उम्र में करीब 22 साल का अंतर था। सायरा बानो और दिलीप कुमार ने वर्ष 1966 में शादी थी और बीते 55 सालों से साथ रह रहे थे। दिलीप कुमार की मौत के बाद सायरा बानो अकेली पड़ गई थी। इस चर्चित फिल्मी जोड़ी के अपनी कोई संतान नहीं है। परिवार के अन्य बच्चों को ही उन्होंने अपने बच्चों की तरह पाला है। सोशल मीडिया पर भी अब फैंस और शुभचिंतक सायरा बानो की सेहत को लेकर दुआ कर रहे हैं।


Check Also

मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की माँ पिंकी रोशन को डांस करते देख फटी रह गई अभिनेता की आँखे

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए …