Tuesday , 21 September 2021
Home >> क्राइम >> बिटकाइन में पैसा इंवेस्ट कर पैसा दोगुना करने का लालच देकर रिश्तेदारों ने रिटायर्ड महिला टीचर से ठगे 20 लाख रुपये…

बिटकाइन में पैसा इंवेस्ट कर पैसा दोगुना करने का लालच देकर रिश्तेदारों ने रिटायर्ड महिला टीचर से ठगे 20 लाख रुपये…


बिटकाइन में पैसा इंवेस्ट कर पैसा दोगुना करने का लालच देकर रिश्तेदारों ने रिटायर्ड महिला टीचर से 20 लाख रुपये ठग लिए। वृद्धा ने ठगी की शिकायत पहले इंदरगंज थाने में की। कोई कार्रवाई नहीं होने पर एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर से शिकायत की। एएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

राममंदिर चौराहे के पास रहने वालीं मुन्नी देवी जैन निजी विद्यालय में पढ़ाती थीं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने रिटायरमेंट लिया है। वृद्धा के पति का पहले की देहांत हो चुका है। वृद्ध महिला के घर के पास ही रिश्तेदार देवेंद्र रहते हैं, उन्होंने वृद्धा को बिटकाइन में पैसा लगाने पर कम समय में पैसा दोगुना करने का लालच दिया। इसके बाद देवेंद्र ने वृद्धा से 20 लाख रुपये बिटकाइन में इंवेस्ट कराया। रिश्तेदार ने निश्चित समय अवधि में पैसा दोगुना करना तो दूर इंवेस्ट की राशि तक नहीं दी। पैसे देने के लिए वे वृद्धा को टरकाते रहे, लेकिन बाद में पैसे देने से मुकर गए। वृद्घा ने इसकी शिकायत इंदरगंज थाने में की। कोई कार्रवाई नहीं होने पर वृद्धा ने अब ठगी की शिकायत एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर से की है।

 

पिता से 10 लाख रुपये नहीं लाने पर पति ने बेल्ट से पीटाः पति व अन्य ससुरालियों ने मायके में पत्नी की बेल्ट के पीटा। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीड़िया पर वायरल हुआ है। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में स्थित कुशवाह मोहल्ले की 25 अगस्त की है। पुलिस मारपीट के मामले की जांच कर रही है। कुशवाह मोहल्ला निवासी बल्लू कुशवाह की बेटी साधना कुशवाह की शादी 11 सितंबर2020 को गिरगांव निवासी अमन कुशवाह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति व अन्य ससुराली साधना को प्रताड़ित कर रहे थे। दो माह पहले पिता से 10 लाख रुपये लाने के लिए पत्नी को उसके मायके भेज दिया। साधना जब पैसा लेकर ससुराल वापस नहीं लौटी तो, यह लोग 25 अगस्त को साधना के घर पहुंच गए। जहां पति ने साधना की बेल्ट से पिटाई की। पिता व अन्य लोग बचाने के लिए उनके साथ भी मारपीट की। इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत मंगलवार को एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर से की है। एएसपी ने बहोड़ापुर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Check Also

बदमाशों ने दो अलग अलग जगहों पर महिलाओं को निशाना बनाते हुए झपट लीं पर्स और सोने की बालियां

Snatching in Ludhiana: शहर में बाइकर्स का आतंक निरंतर जारी है। बदमाशों ने दो अलग अलग …