Home >> Breaking News >> उप्र के 41 जिलों में भाजपा करेगी ‘चाय पर चर्चा’

उप्र के 41 जिलों में भाजपा करेगी ‘चाय पर चर्चा’


BJP TEA Parety
लखनऊ,एजेंसी- 6 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की छवि भुनाने की हर मुमकिन कोशिश में जुटी हुई है। भाजपा की ओर से अब उप्र के 41 जिलों में “चाय पर चर्चा” मोदी के संग कार्यक्रम का आयोजन होने वाला है। यह कार्यक्रम प्रदेश के 41 जनपदों के 172 विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे।

इस आयोजन में अनुभव बांटों, सवाल पूछो व सुझाव दो के तीन तरीकों के माध्यम से पार्टी लोगों से जुड़ने की कोशिश करेगी। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने इस कार्यक्रम की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के पहले आधे घंटे तक कार्यक्रम को मोदी संबोधित करेंगे और उसके बाद 1़5 घंटे का सवाल जवाब होगा। इस कार्यक्रम के लिए पार्टी ने ऑडियों और वीडियो गीत भी तैयार किए हैं। हर चौपाल पर टेलीविजन स्क्रीन लगाई जाएगी, जिनके जरिए चाय पीते हुए लोग मोदी से टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में मुरादाबाद में 3, लखनऊ में 11, कानपुर में 11, मेरठ में आठ, नोएडा में आठ, गाजियाबाद में आठ, वाराणसी में आठ, इलहाबाद में आठ, मुजफ्फरनगर में छह, रायबरेली में छह, बरेली में छह जगहों पर चाय पर चर्चा मोदी के संग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

पाठक ने बताया कि इसके अलावा उन सभी 41 जिलों में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए 41 जिलों की उन दुकानों को भी चिन्हित करने का काम कर लिया गया है, जहां ये कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे।


Check Also

पश्चिम बंगाल : बीजेपी 2021 विधानसभा चुनाव में TMC का सफाया कर देगी : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *