Home >> Breaking News >> आसाराम की जमानत याचिका फिर खारिज

आसाराम की जमानत याचिका फिर खारिज


Asharam

जोधपुर,एजेंसी -11 फरवरी। नाबालिग लडकी के साथ यौन दर्ुव्यहार करने के आरोपी आसाराम की राजस्थान उच्च न्यायालय ने दूसरी बार जमानत याचिका खारिज कर दी। उच्च न्यायालय की न्यायाधीश निर्मलजीत कौर ने आसाराम की अर्जी पर तीन फरवरी को दोनों पक्षों को सुननें के बाद पैंसला सुरक्षित रखा था और आज अपना निर्य सुनातें हुए उनकी जमानत याचिका को फिर खारिज कर दिया।
न्यायालय ने मामलें की परिस्थितियों में र्कई बदलाव नहीं होने तथा निचली अदालत में आरोप तय होने बाकी रहने पर 1 आरोपी को जमानत देना न्यायोंचित नहीं होगा इसलिए उनकी जमानत याचिका खारिज की जाती है।
इस मामलें में आरोपी आसाराम के सेवादार शिवा एवं छिंदवाडा गुरुकुल के छात्रावास की वार्डन शिल्पी की जमानत अर्जियां इसी अदालत में लगी र्हई है तथा आज उन पर भी सुनवाई की जाएगी।
उल्लेंखनीय है कि आसाराम की जमानत उच्च न्यायालय में दो बार खारिज की जा चुकी है। जोधपुर के पास मर्णई आश्रम में 15 अगस्त 2013 को उत्तर प्रदेश की एक लडकी के साथ यौन दुराचार करने का मामला आसाराम के खिलाफ उसके परिजनों ने 20 अगस्त को दिल्ली के कमला बाजार थानें पर दर्ज कराया था और मामलें की जांच करते हुए यहां की पुलिस ने आसाराम को 31 अगस्त की रात में इंदौर के आश्रम से गिरफ्तार किया। एक दिन का रिमांड लेनें के बाद उसे जेल भेंज दिया था तब से वह यहां केन्द्रीय जेल में है। इस मामलें में आसाराम सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वें भी यहां जेल में है।


Check Also

मार्च का महिना शुरु : महाराष्ट्र में कोरोना के 8623 नए मरीज मिले

देश में कोरोना के मरीज फिर तेजी से बढ़ रहे है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *